• img-fluid

    मांझी नाराज, बदल सकते हैं पाला

  • February 05, 2024

    बिहार में उलटा पड़ सकता है नीतीश का दांव

    पटना। बिहार (Bihar) में अपनी सरकार (Govt.) बचाने के लिए भाजपा (BJP) से हाथ मिलाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का दांव उलटा पड़ सकता है। नीतीश कुमार को 12 फरवरी को विधानसभा में बहुमत साबित करना है। नीतीश कुमार को समर्थन देने वाले हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतनराम मांझी जदयू से नाराज हो गए हैं तो वहीं जदयू के नेता गोपाल मंडर ने कहा कि शक्ति परीक्षण के दिन कुछ भी सकता है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अभी खेल होना बाकी है, जिसको देखते हुए नीतीश कुमार का शक्ति परीक्षण मुश्किल में नजर आ रहा है।


    कांग्रेस ने विधायकों को हैदराबाद जदयू ने दिल्ली भेजा
    शक्ति परीक्षण से पहले बिहार कांग्रेस के विधायक हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं। विधायकों के टूटने की आशंका के चलते उन्हें हैदराबाद भेजा जा रहा है। शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस विधायकों की बैठक में 19 विधायकों में से 17 विधायक शामिल हुए थे। उधर जदयू ने भी टूटने की आशंका के चलते अपने विधायकों को दिल्ली बुला लिया है।

    Share:

    शाजापुर से 400 कृष्ण मृग और 100 नीलगायों को हेलिकाप्टर से अन्यत्र भेजे जाने की तैयारी

    Mon Feb 5 , 2024
    राज्य शासन से मांगे तीन करोड़ भोपाल। शाजापुर (Shajapur) में किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचा रहे 400 ब्लैक बक यानी कृष्णमृग एवं 100 नीलगायों को हेलिकाप्टर (Helicopter) से अन्यत्र शिफ्ट करने की योजना वन विभाग ने बनाई है। इसके लिए वन विभाग ने राज्य शासन से 3 करोड़ रुपए मांगे हैं। दरअसल पहले योजना […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved