• img-fluid

    कर्नाटक के मांड्या में हनुमान ध्वज फहराने का मामला गरमाया, हंगामे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

  • January 29, 2024

    मांड्या (Mandya) । कर्नाटक (Karnataka) के मांड्या में हनुमान ध्वज (hanuman flag) फहराने का मामला गर्माता जा रहा है। इस घटना को लेकर जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया है। प्रशासन ने मांड्या के केरागोडु गांव (Keragodu Village) में सुरक्षा बढ़ा (increased security) दी है।

    मांड्या में बढ़ाई गई सुरक्षा-व्यवस्था
    समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कर्नाटक के मांड्या जिले के केरागोडु गांव में 108 फुट ऊंचे हनुमान ध्वज को ग्राम पंचायत बोर्ड की जमीन पर लगा दिया गया था, जिसके बाद प्रशासन द्वारा ध्वज पोल से भगवा झंडा हटाया गया।


    बीजेपी-जेडीएस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
    हालांकि, जिला प्रशासन के इस फैसले के विरोध में बीजेपी-जेडीएस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। बीजेपी-जेडीएस के प्रदर्शन को देखते हुए कर्नाटक पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

    विपक्षी नेता ने की सिद्धारमैया सरकार की आलोचना
    वहीं, विपक्ष के नेता आर अशोक ने सिद्धारमैया सरकार के इस फैसले की आलोचना की।

    राष्ट्रीय ध्वज की जगह भगवा झंडा फहराना सही नहीं- सिद्धारमैया
    इस बीच मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने हनुमान ध्वज हटाए जाने के प्रशासन के फैसले का बचाव किया। उन्होंने कहा कि सरकारी जमीन पर मौजूद पोल पर भगवा के बजाय राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय ध्वज की जगह भगवा झंडा फहराना सही नहीं है।

    Share:

    कलदार की जुगाड़ की... अठन्नी ही खोटी निकल गई

    Mon Jan 29 , 2024
    चले थे सरमायदार बनने, सर ही मुंडाकर चले आए… जिस नीतीश ने बीड़ा उठाया, उसने ही बेड़ा गर्क कराया…बदनसीब विपक्ष के नसीब ने फिर धोखा खाया… कलदार की जोड़-तोड़ में लगे थे…चवन्नी ही बिखर गई…होना ही यह था…एकजुट हो जाते तो भी सर फुड़वाकर आते…चंद महीनों में ही नीतीश ने भांप लिया कि वो मेंढकों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved