• img-fluid

    Hrithik and Deepika की ‘फाइटर’ में इंटीमेट सीन से लेकर बड़े किए गए बदलाव

  • January 23, 2024
    मुंबई (Mumbai)! ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Hrithik Roshan and Deepika Padukone) अभिनीत फिल्म ‘फाइटर’ (fighter) जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है। ऐसे में ऋतिक और दीपिका के फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ रही है। इस फिल्म की सर्टिफिकेशन प्रक्रिया हाल ही में पूरी हुई है, लेकिन फिल्म के कुछ डायलॉग्स और सीन्स को काट दिया गया।


    सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा, फिल्म के गाने ‘इश्क जैसा कुछ’ और ‘शेर खुल गए’ ने दर्शकों को सचमुच दीवाना बना दिया है। अब ये फिल्म 25 जनवरी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, लेकिन उससे पहले सीबीएफसी ने फिल्म में चार बड़े बदलाव किए हैं।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के धूम्रपान विरोधी संदेश को हिंदी में दिखाने के लिए कहा गया है। आपत्तिजनक शब्दों को हटाने या म्यूट करने को भी कहा गया है। सीबीएफसी ने आदेश दिया है कि टीवी समाचार दृश्यों में 25 सेकेंड के ऑडियो हिस्से की जगह 23 सेकेंड का ऑडियो हिस्सा रखा जाए। साथ ही 8 सेकंड के यौन विचारोत्तेजक दृश्यों को हटाने का भी आदेश दिया है। इस बदलाव के बाद ही फिल्म ‘फाइटर’ को यू/ए से पास कर दिया गया है।

    इस बीच ऋतिक और दीपिका स्टारर ‘फाइटर’ की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने अब तक दो करोड़ तक की कमाई कर ली है।

    Share:

    अयोध्या में कंगना रनौत बोलीं, जैसे मैं किसी पौराणिक समय में पहुंच गयी हूं

    Tue Jan 23 , 2024
    मुंबई (Mumbai)। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह (Ram Mandir Pran Pratistha Ceremony) के लिए अयोध्या में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी है। कंगना ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने कहा, “आज मैं अयोध्या नगरी में आयी हूं और ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं किसी पौराणिक समय […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved