• img-fluid

    कंगना रनौत ने अयोध्या को बताया ‘देव लोक’, साड़ी पहन हनुमान गढ़ी मंदिर में लगाई झाड़ू

  • January 21, 2024

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या पहुंच चुकी हैं। लेकिन इससे पहले ही वो राम भक्ति में लीन दिखीं। कंगना ने अयोध्या पहुंचते ही हनुमान गढ़ी में दर्शन किया और और वहां पर झाड़ू भी लगाई। इस दौरान का कंगना का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस किस तरह राम भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं।

    सामने आए वीडियो में आप देक सकते हैं कि कंगना रनौत लाल और गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सोने के गहने, जूड़ा और बड़ी लाल बिंदी से पूरा किया था। ट्रेडिशनल अवतार में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने सज-धज कर हनुमान मंदिर में अपनी सेवा दी और मंदिर के कोने-कोने में झाड़ू लगाया।


    वहीं हनुमान गढ़ी पहुंचने से पहले कंगना ने परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। इसकी कुछ तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की है। कंगना रनौत ने रामभद्राचार्य की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘आओ मेरे राम। आज परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से भेंट हो गई और उनका आशीर्वाद भी मिल गया। उनके द्वारा आयोजित शास्त्रवत् सामूहिक हनुमान जी यज्ञ का हिस्सा बने का मौका मिला। अयोध्या धाम में श्री राम के स्वागत में सब राममयी हैं। कल अयोध्या के राजा लंबे वनवास के बाद अपने घर आ रहे हैं। आओ मेरे राम, आओ मेरे राम।’ अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा और इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहेंगे।

    वहीं कंगना का एक और वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अयोध्या के बारे में खुलकर बोलती हुई नजर आ रही हैं। वो कहती हैं कि, ‘अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया गया है। जगह-जगह भजन और यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे हम ‘देव लोक’ में पहुंच गए हैं… हम उन लोगों के बारे में कुछ नहीं कह सकते जो आना नहीं चाहते। अभी अयोध्या में आकर बहुत अच्छा लग रहा है…।’

    Share:

    भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान जयराम रमेश की गाड़ी पर हमला, कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया आरोप

    Sun Jan 21 , 2024
    नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ इन दिनों असम में है। इस यात्रा को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जमकर जुबानी जंग चल रही है। वहीं सोमवार को राज्य के सुनीतपुर जिला के जुमुगुरीहाट कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश की गाड़ी पर कुछ लोगों ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved