• img-fluid

    गुरुदेव का जन्म महापर्व के रुप में मनाया, सहभोज आयोजित कर आरती उतारी

  • January 18, 2024

    महिदपुर। बुधवार को समाजजन द्वारा दादा गुरुदेव राजेन्द्र सूरीश्वरजी का 197वां जन्म व 117वां निर्वाण दिवस गुरु सप्तमी महापर्व के रुप में उत्साहपूर्वक भक्तिभाव के साथ मनाया गया। इस अवसर पर गुरु मंदिर में प्रात:काल से गुरु प्रतिमा के दर्शनपूजन का तांता लगा रहा।


    स्नात्र पूजन, गुरुदेव की अष्टप्रकारी पूजा, सहभोज, गौशाला में गायों को आहार कराने व आरती के आयोजन हुए। जैन धर्मशाला में माणकलाल संतोष कुमार छाजेड़ परिवार की ओर से 17वां सहभोज का शुभारम्भ प्रतिमा के समक्ष धूप दीप प्रज्जवलन कर व वासक्षेप व पूजा कर आगन्तुक अतिथियों द्वारा किया गया। इस अवसर पर विधायक दिनेश जैन बोस ने सहभागिता प्रदान की। आरती पश्चात गुरुभक्त मण्डल, प्रकाश पोरवाल, शांतिलाल सोनी, राजमल बाकलीवाल परिवार की ओर से प्रभावना वितरित की गई। इस अवसर पर गुरु मंदिर की फूलों से व विद्युत से विशेष साज सज्जा की गई।

    Share:

    राम को समर्पित होगी रविवार की राहगीरी

    Thu Jan 18 , 2024
    मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव की उपस्थिति में होगा अंकपात मार्ग पर आयोजन उज्जैन। महाकालेश्वर की नगरी में रविवार को सुबह 6 बजे से राहगीरी का आयोजन मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की मौजूदगी में रखा गया है। कार्यक्रम इस बार तीर्थ क्षेत्र अंकपात मार्ग पर आयोजित हो रहा है। विधायक अनिल जैन कालूहेड़ा की मौजूदगी में इस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved