• img-fluid

    ‘Bigg Boss-17’ : Sunny Leone ने किया अंकिता लोखंडे का सपोर्ट

  • January 18, 2024

    मुंबई (Mumbai) ‘बिग बॉस-17’ (‘Bigg Boss-17’) का फिनाले अब कुछ ही दिन दूर है। घर के प्रतियोगी टॉप 3 (top 3) में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटीज बिग बॉस के प्रतियोगियों का समर्थन कर रहे हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को कई लोगों ने सपोर्ट किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एक खास पोस्ट शेयर कर अंकिता लोखंडे का सपोर्ट किया है।

    अंकिता को उनके फैंस वोट कर रहे है। साथ ही कई सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अंकिता का सपोर्ट कर रहे हैं। कई सेलिब्रिटीज ने भी कहा है कि अंकिता को शो जीतना चाहिए। अब सनी लियोनी ने अंकिता का सपोर्ट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “अंकिता आपको बिग बॉस-17 के फिनाले के लिए शुभकामनाएं। मैं आपके साथ खड़ी हूं।”



    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने भी अंकिता का समर्थन किया है। श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ अंकिता की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अंकिता हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं। तुम बहुत ईमानदारी से खेल रही हो और अद्भुत हो।”

    बिग बॉस के हर एपिसोड में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन लड़ते नजर आते हैं। इन दोनों को रोज-रोज झगड़ते देख दर्शक भी परेशान हो गए हैं। आए दिन उनके बीच किसी न किसी बात पर झगड़ा होता रहता था। कुछ दिन पहले अंकिता की मां और विक्की की मां बिग बॉस के घर में गई थीं। इस बार दोनों ने अंकिता और विक्की को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन दोनों के घर से निकलने के बाद भी अंकिता और विक्की का झगड़ा होता रहा।

    Share:

    बुझो तो जाने — आज की पहेली

    Thu Jan 18 , 2024
    18 जनवरी 2024 1. छू जाने से ही यह शारमाए, देख रूप अपना ही इतराए । छोटा फूल बड़ा शर्मिला यहीं, फूल बताओ ये क्या कहलाए । उत्तर…….छुई-मुई 2. कश्मीर का फल है यह न्यारा, हिमाचल में सभी का यह प्यारा । हरा-लाल रंग इसका अनोखा, लौह खनिज का अनुपम भंडारा । उत्तर…….सेब 3. पीले […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved