• img-fluid

    नेपाल में दर्दनाक हादसा, नदी में गिरी बस; 2 भारतीय समेत 12 लोगों की मौत

  • January 13, 2024

    नई दिल्ली: मध्य-पश्चिमी नेपाल के डांग जिले में शुक्रवार (12 जनवरी) को देर रात एक बस नदी में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में दो भारतीय नागरिकों समेत 12 लोगों की मौत हो गई है. इस बात की पुष्टि नेपाल पुलिस ने की. डांग जिले के भालूबांग में हुई दुर्घटना में मारे गए कुल 12 लोगों में से 8 लोगों की पहचान हो गई है.


    भालूबांग पुलिस के मुख्य निरीक्षक उज्ज्वल बहादुर सिंह ने दुर्घटना पर जानकारी दी कि यात्री बस बांके के नेपालगंज से काठमांडू जा रही थी. इसी दौरान बस पुल से फिसल कर राप्ती नदी में गिर गई. दुर्घटना में मारे गए 8 लोगों की पहचान कर ली गई है. इनमें दो भारतीय भी शामिल हैं. इस बात की जानकारी नेपाल के भालूबांग क्षेत्रीय पुलिस कार्यालय ने फोन पर ANI को दी. उन्होंने बताया कि बस दुर्घटना में 22 यात्री घायल भी हुए हैं.

    दुर्घटना में मारे गए दो भारतीयों की पहचान
    नेपाल बस दुर्घटना में मारे गए दो भारतीयों की पहचान की गई है. इसमें एक बिहार के मलाही के रहने वाले योगेन्द्र राम (67) है, जबकि दूसरे मृत व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाले मुने (31) के रूप में की गई है. नेपाल पुलिस के मुख्य निरीक्षक ने मामले पर कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए लमही अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, इसको लेकर और अधिक जानकारी नहीं दी गई.

    Share:

    संपत्ति कर की वसूली पिछड़ी क्योंकि निगम का पोर्टल ही कल तक बंद पड़ा था, बमुश्किल हुआ चालू

    Sat Jan 13 , 2024
    30 करोड़ से निगम का लक्ष्य पिछड़ा, सिर्फ 12 सेवाएं ही शुरू हो पाईं उज्जैन। नगर निगम का कामकाज पिछले कई दिनों से ठप पड़ा था। हाल ही में दो- चार दिनों से पोर्टल चालू होने पर बमुश्किल दस से बारह सेवाएं शुरू हो पाई हैं, लेकिन फिर भी सम्पत्तिकर और जलकर की राशि अभी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved