• img-fluid

    राम मंदिर के शुभारंभ में शामिल होने के लिए उज्जैन से जा रहे हैं दो हजार से अधिक श्रद्धालु

  • January 13, 2024

    उज्जैन। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है और इस उत्सव को देशभर में उल्लास से मनाया जा रहा है। घर-घर पीले चावल देकर इस दिन दीपावली मनाने की अपील हो रही है, वहीं शहर के कई लोगों को कार्यक्रम का निमंत्रण मिला है, वहीं 2 हजार आम श्रद्धालुओं ने 22 जनवरी को अयोध्या जाने की तैयारी कर ली है।



    अयोध्या में होने वाले उद्घाटन समारोह के लिए सभी ट्रेनें 22 जनवरी तक पूरी तरह से फुल हैं और उज्जैन शहर से भी अयोध्या जाने के लिए 2 हजार से ज्यादा लोगों ने रिजर्वेशन कराया है वहीं कई लोग चार पहिया और निजी वाहनों से भी अयोध्या जाने की योजना बना रहे हैं। हालांकि उत्तरप्रदेश सरकार सहित प्रधानमंत्री ने लोगों से इस दिन अपने घरों पर ही दीप जलाने की अपील की है और अयोध्या पहुँचने से मना किया है लेकिन फिर भी लोग अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए लालायित हैं। लोगों ने अयोध्या जाने वाली ट्रेनों में पहले से ही बुकिंग करा ली है और ट्रेनों में यह हालत है कि अप्रैल माह तक की बुकिंग नहीं मिल रही है। 22 जनवरी को शहर से 2 हजार लोग अयोध्या जाएंगे और इस समारोह के बाद भी यहाँ से हजारों लोगों का पहुँचना शुरू हो जाएगा।

    Share:

    तीन ट्रकों में भरकर 5 लाख लड्डू प्रसाद के पैकेट रवाना होंगे

    Sat Jan 13 , 2024
    अभी तक 80 कारीगर बना रहे थे 20 और बढ़ाए-16 जनवरी तक तैयार करना है-अयोध्या में हर भक्त को मिलेगा महाकाल प्रसाद उज्जैन। 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम मंदिर के मंदिर उद्घाटन होने जा रहा है और उज्जैन के लिए भी यह उत्सव विशेष प्रसंग वाला है। अयोध्या में पहुँचने वाले राम भक्तों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved