• img-fluid

    स्कूलों ने नहीं माना सुबह 10 बजे का आदेश, अपने समय पर खुले स्कूल, नींद में सोते बच्चों को पालकों ने बस में बिठाया..

  • January 09, 2024


    इन्दौर। कल मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) स्कूल शिक्षा विभाग के शीत लहर को देखते हुए सभी स्कूलों (Schools) के समय परिवर्तन को लेकर जारी आदेश के बावजूद आज कई स्कूल सुबह अपने समय पर ही संचालित हुए। कई स्कूल की बसें शहर के क्षेत्र में अपने तय समय पर ही स्कूली बच्चों को लेने के लिए पहुंची। अभिभावक भी नींद में उनींदे से बच्चों को लेकर बसों तक छोडऩे के लिए पहुंचे।


    मध्यप्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग ने सरकारी और निजी सभी स्कूलों के पहली से बारहवीं तक के छात्रों के लिए स्कूलों को 10 बजे से शुरू करने के आदेश दिए थे। 20 जनवरी तक पहली पाली में संचालित होने वाले स्कूलों को 10 बजे स्कूल शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं। कई स्कूलों ने तो इसका पालन किया, लेकिन अधिकतर स्कूलों ने अपने जारी शेड्यूल में पुराने समय पर ही स्कूल संचालित करने के मैसेज भेजे। कई इलाकों में सुबह साढ़े छह, तो कई जगह सुबह 7 बजे ही निजी स्कूल की बसें बच्चों को लेने के लिए पहुंची, जिसके चलते छोटे बच्चे भी ठंड में हर दिन के नियत समय पर ही स्कूल के लिए निकले।

     

    Share:

    देश के हर गांव से विदेशों तक लाइव होगा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम

    Tue Jan 9 , 2024
    अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Aayodhya) में होने जा रहे रामलला प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारियां पूरे देश में तेजी से चल रही हैं. पूरा देश 22 जनवरी को होने जा रही प्राण-प्रतिष्ठा के लिए काफी उत्साहित और खुश है. केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने कहा कि देश के हर बड़े गांव में प्राण प्रतिष्ठा का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved