• img-fluid

    सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत, ट्रक में पीछे से टकराई कार

  • January 09, 2024

    सोनीपत। नेशनल हाईवे-44 पर प्याऊ मनियारी के पास देर रात आगे चल रहे ट्रक में टकराने से कार सवार दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। हादसा ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने हुआ। हादसे में कार ट्रक में टकराने के बाद क्षतिग्रस्त होकर ढांचा बन गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोडक़र मौके से भाग गया।


    झज्जर के बहादुरगढ़ स्थित गांव दादनपुर निवासी दिनेश बेनीवाल और जींद के नरवाना निवासी रणबीर चहल दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर थे। दिनेश बेनीवाल दिल्ली के हैदरपुर नॉर्थ वेस्ट स्पेशल सेल में और रणधीर चहल आदर्श नगर थाना दिल्ली में नियुक्त थे। दोनों देर रात वेन्यू कार में सवार होकर दिल्ली से सोनीपत की तरफ आ रहे थे।

    कार को दिनेश बेनीवाल चला रहे थे। जब वह देर रात साढ़े 11 बजे कुंडली से आगे प्याऊ मनियारी के पास पहुंचे तो अचानक उनके आगे चल रहे ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दिए। जिससे कार ट्रक में टकरा गया। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों इंस्पेक्टर की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची कुंडली थाना से एसआई कटार सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने दोनों शवों को नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोडक़र भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

    Share:

    मध्य प्रदेश में शराब होगी महंगी, इसी माह आ सकती है नई आबकारी नीति

    Tue Jan 9 , 2024
    भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में शराब (Liquor) के दाम बढ़ (price increase) सकते हैं। आबकारी विभाग (Excise Department) की इस बार 10 प्रतिशत एक्साइज ड्यूटी (excise duty) बढ़ाने की तैयारी है। आबकारी विभाग ने देशी शराब पर एक्साइज ड्यूटी छह प्रतिशत और विदेशी शराब पर 10 फीसदी तक बढ़ाने की तैयारी की है। जानकारी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved