• img-fluid

    उदयपुर में Ayra-Nupur की शाही शादी की रस्में शुरू

  • January 09, 2024
    मुंबई (Mumbai) बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा और नुपुर शिखरे (Ayra-Nupur) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने 3 जनवरी को रजिस्ट्रेशन के जरिए शादी की थी। इस समारोह में केवल रिश्तेदारों और खास दोस्तों को बुलाया गया था। इस रजिस्टर्ड शादी के बाद अब आयरा और नुपुर (Ayra-Nupur) की शाही शादी राजस्थान के उदयपुर के ताज अरावली होटल में हो रही है और प्री-वेडिंग कार्यक्रम भी शुरू हो गए हैं। आयरा और नुपुर 10 जनवरी को पारंपरिक तरीके से शादी के बंधन में बंधेंगे।


    आयरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के निमंत्रण की एक झलक शेयर की। इस कार्ड में मेहंदी से लेकर शादी तक उनके सभी इवेंट्स की जानकारी सामने आई है। आयरा के प्री-वेडिंग प्रोग्राम 7 जनवरी से शुरू हो गए। रविवार को शादी के मेहमानों के लिए एक विशेष स्वागत रात्रिभोज का आयोजन किया गया था। इसके बाद आज 8 जनवरी को रात 10 बजे आयरा और नुपुर का मेहंदी रस्म और पायजामा पार्टी होगी। 9 जनवरी को शाम 7 बजे एक संगीत कार्यक्रम होगा। आयरा और नुपुर पारंपरिक तरीके से शादी के बंधन में 10 जनवरी को बंधेंगे। जल्पास के इस विवाह समारोह में 250 मेहमान शामिल होंगे। शादी समारोह के लिए ताज अरावली होटल के 176 कमरे बुक किए गए हैं। आयरा और नूपुर ने शादी में शामिल होने वाले हर मेहमान को उपहार लाने से मना कर दिया है।शादी के बाद मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शनजानकारी के अनुसार उदयपुर में शादी के बाद आयरा और नुपुर मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे। रिसेप्शन समारोह 13 जनवरी को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किया गया है। पार्टी में शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, अक्षय कुमार, करीना कपूर, राजकुमार हिरानी, आशुतोष गोवारिकर और जूही चावला समेत कई कलाकारों को आमंत्रित किया है । आमिर खान ने इस रिसेप्शन में कुछ साउथ एक्टर्स को भी आमंत्रित किया है। खबर है कि इसमें अंबानी परिवार भी शामिल होगा।

    Share:

    बुझो तो जाने — आज की पहेली

    Tue Jan 9 , 2024
    09 जनवरी 2024 1. बापू के नाम से हुई, इस शहर की पहचान । गुजरात की राजधानी, नगर है बड़ा महान । उत्तर……….गांधीनगर  2. वह कौन-सी जीव है, जो हर चीज का स्वाद जीभ से नहीं अपने पैरों से लेती है? उत्तर………..तितली  3. दो अक्षर का मेरा नाम, आता हूँ खाने के काम । उल्टा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved