• img-fluid

    इंदौर में छाया घना कोहरा, दो विमानों को किया अहमदाबाद डायवर्ट, दृश्यता घटकर 200 मीटर तक पहुंची

  • January 03, 2024

    खराब मौसम के चलते कुल 8 उड़ानें निरस्त

    इंदौर। इंदौर (Indore) में कल सुबह के बाद रात को भी घना कोहरा छाया रहा। कोहरा इतना घना था कि इंदौर (Indore) आए दो विमानों को उतरने की अनुमति नहीं मिल पाई और इन्हें डायवर्ट कर अहमदाबाद (Ahmedabad) भेजा गया। इसके साथ ही खराब मौसम और विमानों के ना आने के चलते कल रात से आज सुबह के बीच आठ उड़ानों को निरस्त किया गया है ।


    विमानतल से मिली जानकारी के मुताबिक कल रात घने कोहरे के कारण दृश्यता घटकर 200 मीटर हो गई थी। इसके चलते रात 11.20 बजे मुंबई से इंदौर आने वाले इंडिगो के विमान को उतरने की अनुमति नहीं मिल पाई। कुछ देर हवा में चक्कर लगाने के बाद इसे अहमदाबाद डायवर्ट कर दिया गया। इसी तरह रात 11.55 बजे अहमदाबाद से आए इंडिगो के विमान को भी उतरने की अनुमति ना मिल पाने पर डायवर्ट कर वापस अहमदाबाद ले जाया गया। अधिकारियों ने बताया कि खराब मौसम और रात ज्यादा हो जाने के कारण कंपनी ने दोनों ही उड़ानों को निरस्त कर दिया। इसी तरह कंपनी ने रात 2.55 बजे पुणे से आने वाली फ्लाइट को भी निरस्त किया और सुबह अहमदाबाद और लखनऊ से आने वाली उड़ानों को भी निरस्त किया। आने वाली उड़ानों के निरस्त होने से नागपुर और अहमदाबाद जाने वाली उड़ानों को भी निरस्त किया गया।

    Share:

    कॉमेडियन ब्रह्मानंदम की फिल्‍में द्वारा हुई रिलीज, दूर दूर तक नही कोई मुकाबला

    Wed Jan 3 , 2024
    नई दिल्ली (New Delhi)। कॉमेडी की परफेक्ट टाइमिंग, बेहतरीन एक्सप्रेशन और उम्दा एक्टिंग- हम बात कर रहे हैं उस स्टार की जो भले ही लीड रोल न निभाता हो लेकिन साउथ इंडियन मूवीज (south indian movies) की जान है. ये स्टार हैं ब्रह्मानंदम. जो अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर हैं. आप साउथ सिनेमा के शौकीन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved