• img-fluid

    शाम तक पेट्रोल की आपूर्ति बहाल हुई तो लोगों ने ली राहत की सास

  • January 03, 2024

    • अधिकांश पंपों पर भीड़ ही नहीं, इक्का- दुक्का पंपों पर लगी वाहनों की कतार

    इंदौर। दो दिन चली ड्राइवरों की हड़ताल का सबसे बड़ा असर पेट्रोल की आपूर्ति पर पडऩे वाला था, लेकिन कल प्रशासन ने मांगलिया डिपो से पेट्रोल के टैंकर पंपों पर भिजवाए, वहीं शाम तक पेट्रोल की आपूर्ति बहाल हो गई तो लोगों ने राहत की सांस ली।
    उसके पहले दोपहर तक हड़ताल लंबी चलने की अफवाह के चलते लोग परेशान होते रहे। पहले दिन तो हड़ताल के कारण सडक़ें सुनसान नजर आईं, लेकिन जब लोगों को लगा कि ये हड़ताल लंबी खिंच सकती है, इसलिए लोग पेट्रोल पंपों पर पहुंचने लगे। दोपहर तक पेट्रोल पंपों पर लंबी-लंबी कतारें देखी गईं।

    हालांकि परसों रात ही जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पुलिस सुरक्षा में पेट्रोल के टैंकर पंपों पर पहुंचाना शुरू कर दिए थे। पश्चिमी क्षेत्र में वायरलेस तिराहे के पास बने पेट्रोल पंपों पर लंबी-लंबी लाइनें लग गईं, वहीं कंपनी के पार्क रोड स्थित पंप पर भी लंबी-लंबी लाइन देखी गई, जो बाल विनय मंदिर स्कूल तक पहुंच गई थी। जो लोग एक या दो लीटर पेट्रोल डलवाते थे, वे भी हड़ताल को लेकर टैंक फुल करवा रहे थे। इसी को लेकर पेट्रोल भरवाने में समय भी लगा और कई पंपों पर पेट्रोल खत्म होने लगा। हालांकि दोपहर में एक बार फिर टैंकर पेट्रोल पंपों पर पहुंचने लगे। कलेक्टर इलैया राजा टी ने पेट्रोल पंप एसोसिएशन से कह दिया था कि वे उनका मांग पत्र हमें बताएं, हम उनके टैंकर को सुरक्षा के बीच पंप तक पहुंचाएंगे। हालांकि शाम होते-होते पंपों पर पेट्रोल की आपूर्ति होती गई और वाहनों की कतारें भी छोटी होती गईं। डीजल को लेकर किसी भी तरह की परेशानी नहीं आई, क्योंकि डीजल के वाहन यूं ही बंद थे, जिसके कारण खपत न के बराबर थी।

    Share:

    इंदौर में छाया घना कोहरा, दो विमानों को किया अहमदाबाद डायवर्ट, दृश्यता घटकर 200 मीटर तक पहुंची

    Wed Jan 3 , 2024
    खराब मौसम के चलते कुल 8 उड़ानें निरस्त इंदौर। इंदौर (Indore) में कल सुबह के बाद रात को भी घना कोहरा छाया रहा। कोहरा इतना घना था कि इंदौर (Indore) आए दो विमानों को उतरने की अनुमति नहीं मिल पाई और इन्हें डायवर्ट कर अहमदाबाद (Ahmedabad) भेजा गया। इसके साथ ही खराब मौसम और विमानों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved