• img-fluid

    Arbaaz Khan के बाद अब Malaika भी दूसरी शादी के लिए तैयार

  • December 30, 2023
    मुंबई (Mumbai) एक्टर अरबाज खान ने कुछ दिन पहले ही शादी कर सबको चौंका दिया। मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ तलाक (Divorce) के बाद अरबाज की जिंदगी में जॉर्जिया आईं। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट के बीच उनके ब्रेकअप की भी चर्चा हुई। अब अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ दूसरी जिंदगी शुरू की है। अब अरबाज के बाद क्या मलायका अरोड़ा भी दूसरी शादी करेंगी, इसका जवाब उन्होंने खुद एक रियलिटी शो में दिया है।


    डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में मलाइका अरोड़ा जज की भूमिका निभाती हैं। इन में फराह खान, मलायका से पूछती है, ‘क्या मलायका 2024 में सिंगल पेरेंट से डबल पेरेंट में होने वाली है।’ इस पर मलायका कहती हैं, कि अगर कोई पूछेगा तो मैं जरूर शादी करूंगी।’ तो फराह कहती हैं, ‘कोई नहीं है, बहुत हैं।’ इस पर मलायका कहती हैं, ‘तो अगर कोई मुझसे शादी के लिए पूछेगा तो मैं हां कह दूंगी।’ फराह कहती हैं, ‘तो अगर कोई पूछेगा तो क्या आप उससे शादी करेंगी।’ इस पर सभी हंसते हैं। अरशद वारसी मुस्कुराते हुए कहते हैं कि ये गलत है। फिलहाल ”झलक दिखला जा” का ये प्रोमो वायरल हो रहा है। मलायका और अर्जुन कपूर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि क्या दोनों कम से कम 2024 में शादी करेंगे।

    Share:

    दूसरी पत्नी के लिए Arbaaz Khan ने गाया गाना-'तेरे मस्त-मस्त दो नैन'

    Sat Dec 30 , 2023
    मुंबई (Mumbai) बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) पिछले कुछ दिनों से उनकी निजी जिंदगी काफी सुर्खियों में है। अरबाज ने 56 साल की उम्र में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (shura khan) से शादी की। उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। अब अरबाज और शूरा की शादी का एक और वीडियो सामने आया है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved