• img-fluid

    Arbaaz Khan ने 56 की उम्र में मेकअप आर्टिस्ट shura khan से की दूसरी शादी

  • December 26, 2023
    मुंबई (Mumbai) बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने 56 की उम्र में एक बार फिर शादी कर ली है और अब उन्होंने इस मौके की दो तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को अपनी पत्नी का चेहरा दिखाया है। जॉर्जिया एंड्रियानी (georgia andriani) से ब्रेकअप के कुछ दिन बाद अब अरबाज खान ने सीधे शादी कर सभी को चौंका दिया है। अरबाज खान की दूसरी पत्नी का नाम शूरा खान है और उन्हें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों की मेकअप आर्टिस्ट के रूप में जाना जाता है। शूरा ने अब तक कई दिग्गज और मशहूर अभिनेताओं के साथ काम किया है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)


    सलमान-अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर धूमधाम से निकाह समारोह का आयोजन हुआ। एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा से अलग होने के करीब 6 साल बाद अरबाज खान ने दोबारा शादी कर ली है। अरबाज की जिंदगी में अब शूरा खान उनकी दूसरी पत्नी बनकर आई हैं। शादी समारोह में अरबाज खान के परिवार के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दोस्त और करीबी लोग शामिल हुए। अरबाज और शूरा ने अपनी शादी की शादी की फोटो सार्वजनिक की हैं।



    पिछले कुछ दिनों से अरबाज खान की दूसरी शादी करने की चर्चाएं खूब हो रही थी। रविवार की रात अर्पिता के घर पर हुए इस निकाह समारोह की कई तस्वीरें फैंस के सामने आई हैं। इन तस्वीरों में 56 साल के अरबाज खान दूल्हे के रूप में सेहरा लगाए नजर आ रहे हैं। अरबाज और शूरा की शादी बिना किसी धूमधाम के बेहद साधारण तरीके से हुई। इस मौके पर अरबाज ने फ्लोरल प्रिंट शेरवानी पहनी थी। वहीं, शूरा ने अरबाज से मैचिंग प्रिंट वाला डिजाइनर लहंगा पहना था। इस बार शूरा ने भी कम से कम मेकअप और ज्वैलरी पहनी थी, लेकिन इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अरबाज खान ने लिखा, ‘अपने प्रियजनों की मौजूदगी में, मैं और मेरी गर्लफ्रेंड आज से हमेशा के लिए एक हो गए हैं। इस खास दिन पर आपका आशीर्वाद और प्यार हम पर बना रहे।” अरबाज और शूरा की इस पोस्ट पर उनके दोस्तों और करीबी लोगों ने कमेंट करते हुए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

    Share:

    बेंगलुरु : मंदिर का प्रसाद खाने के बाद एक महिला की मौत, 130 से अधिक लोग अस्पताल में भर्ती

    Tue Dec 26 , 2023
    बेंगलुरु (Bengaluru) । बेंगलुरु ग्रामीण जिले से दुखद घटना सामने आई है। एक मंदिर (Temple) में कथित तौर पर प्रसाद खाने (eat prasad) के बाद एक महिला की मौत (woman death) हो गई, जबकि 130 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मंदिर में भक्तों को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved