• img-fluid

    T20 world cup के लिए इंग्लैंड के सहायक कोच नियुक्त हुए किरोन पोलार्ड

  • December 25, 2023

    लंदन (London)। कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को वेस्टइंडीज (West Indies) और संयुक्त राज्य अमेरिका (United States of america) में होने वाले पुरुष टी20 विश्व कप (Men’s T20 World Cup) के लिए इंग्लैंड का सहायक कोच (England assistant coach) नियुक्त किया गया है। पोलार्ड ने 101 टी20 मैचों में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया है, वह 2012 में टी20 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे, उन्होंने 2021 संस्करण में टीम की कप्तानी भी की थी। उन्होंने 2022 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया लेकिन अभी भी फ्रेंचाइजी-लीग सर्किट में सक्रिय हैं।


    पोलार्ड ने हाल ही में अबू धाबी टी10 लीग में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की कप्तानी की और सीपीएल 2023 के फाइनल में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को जीत दिलाई। वह आईएलटी20 में एमआई अमीरात का नेतृत्व करते हैं और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच हैं।

    इंग्लैंड टूर्नामेंट में गत चैंपियन के रूप में उतर रहा है, लेकिन भारत में हुए एकदिवसीय विश्व कप में उसे निराशाजनक प्रदर्शन का सामना करना पड़ रहा है, जहां उसने अपने नौ में से छह मैच हारे हैं और गिरते-पड़ते 2025 में चैंपियंस ट्रॉफी के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहा। विश्व कप का आगामी संस्करण 4 से 30 जून तक सात कैरेबियाई और तीन अमेरिकी स्थानों पर खेला जाएगा।

    Share:

    Boxing day test : पाकिस्तान ने घोषित की 12 खिलाड़ियों की टीम, सरफराज की जगह रिजवान को मौका

    Mon Dec 25 , 2023
    मेलबर्न (Melbourne)। पाकिस्तान (Pakistan) ने सोमवार को 26 से 30 दिसंबर तक ऑस्ट्रेलिया (against Australia) के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing day test) के लिए बारह खिलाड़ियों की टीम घोषित की है। टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज अहमद (Wicketkeeper-batsman Sarfaraz Ahmed) की जगह मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) को शामिल किया गया है। अंतिम एकादश की घोषणा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved