• img-fluid

    राम मंदिर उद्घाटन में रणबीर कपूर से लेकर प्रभास तक को मिला न्यौता!

  • December 25, 2023

    अयोध्या (Ayodhya)। (Ram temple inauguration) अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को वह मौका आने वाला है जिसका लोगों को दशकों से इंतजार है। राम जन्मभूमि पर भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा (Life consecration of Lord Shri Ram at Ram Janmabhoomi) की जाएगी। अलग-अलग क्षेत्रों के कई दिग्गज इस खास मौके का गवाह बनेंगे और एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड से भी कई लोगों को न्यौता मिला है।

    लिस्ट में विवादित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में लीड रोल प्ले कर चुके एक्टर प्रभास का भी नाम होने की खबर है। इसके अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित भी इस खास पल की गवाह रह सकती हैं।



    मेहमानों की लिस्ट में किन स्टार्स के नाम?
    राम मंदिर में श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर बॉलीवुड से अनुपम खेर और अक्षय कुमार समेत अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, अजय देवगन, सनी देओल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, प्रभास, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और सुपरस्टार यश के शरीक रहने की खबर है। इतना ही नहीं लिस्ट में कई दिग्गज डायरेक्टर्स के भी नाम होने की खबर सामने आई है।

    एस.एस. राजामौली को नहीं मिला इनविटेशन?
    सुपरस्टार एक्टर्स के बाद अगर फिल्म निर्देशकों की बात करें तो स्टार डायरेक्टर राजकुमार हिरानी, संजय लीला भंसाली, महावीर जैन और रोहित शेट्टी के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा पर मौजूद रहने की जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक लिस्ट में दिग्गज निर्देशक एस.एस.राजामौली का नाम नहीं है। हालांकि साउथ के कई बड़े निर्देशकों को इस इवेंट में आने का न्यौता जरूर मिला है।

    साउथ सिनेमा के इन स्टार्स को मिला न्यौता
    साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से सुपरस्टार रजनीकांत, चिरंजीवी, मोहनलाल, धनुष और कांतारा फेम एक्टर ऋषभ शेट्टी को इस इवेंट में शामिल होने के लिए इनवाइट किया गया है। खबरों की मानें तो इस साल के अंत तक राम मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा और 22 जनवरी को इसका इनॉगरेशन होना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस खास मौके पर मौजूद रहेंगे जिसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

    Share:

    birthday : अनिल कपूर की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थे ऋतिक रोशन

    Mon Dec 25 , 2023
    मुंबई (Mumbai)। अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज अपना 67वां जन्मदिन (birthday ) मना रहे हैं। उन्हें हर तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इस बीच ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर के साथ की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। यह फिल्म खेल के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved