• img-fluid

    मप्रः भोपाल में मिले कोरोना के दो नए संक्रमित

  • December 24, 2023

    भोपाल (Bhopal)। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना के मामले (Corona cases) फिर बढ़ने लगे हैं। राजधानी भोपाल (Capital Bhopal) में शनिवार को कोरोना के दो नए पॉजिटिव मरीज (Two new positive patients of Corona) मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से देर शाम जारी की रिपोर्ट में दो लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही भोपाल में एक्टिव मरीजों की संख्या तीन हो गई है।


    स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार देर शाम सैम्पलों की जांच रिपोर्ट जारी की, जिनमें दो दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें 23 वर्षीय एक महिला केरल और 58 वर्षीय पुरुष दिल्ली से लौटे हैं। दिल्ली से लौटे मरीज में हल्के लक्षण है। वहीं, महिला में कोई लक्षण नहीं है। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को होम आईसोलेशन में रखा गया है। इसके पहले बैंगलोर से लौटी एक युवती कोरोना पॉजिटव आई थी। वह भी अभी होम आईसोलेशन में है। तीनों की संक्रमित वैक्सीनेटेड है।

    भोपाल में कोरोना के दो नए मामले सामने आने के बाद प्रदेश में सक्रिय मरीजों की कुल संख्या पांच हो गई है। इससे पहले इंदौर में एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया था। वह मालदीव घूमने गया था और वहां से लौटकर आने के बाद उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटव थी, जबकि जबलपुर में एक वृद्ध महिला नार्वे से लौट कर आने के बाद यहां कोरोना पॉजिटव पाई गई थी। फिलहाल पांचों मरीजों को होम आईसोलेशन में रखा गया है और स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में उनका उपचार जारी है।

    Share:

    भोपालः 10 नंबर मार्केट में लगी भीषण आग, जेसीबी से शोरूम के कांच तोड़कर पाया काबू

    Sun Dec 24 , 2023
    भोपाल (Bhopal)। राजधानी भोपाल (Capital Bhopal) के 10 नंबर मार्केट (number 10 market) स्थित एक फुटवेयर शोरूम के गोडाउन (Godown of footwear showroom catches fire) में शनिवार देर शाम अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना मिलने पर मौके पर दमकल की गाड़ियां मौके पर कड़ी मशक्कत […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved