• img-fluid

    CM नीतीश कुमार की वाराणसी रैली रद्द, जानिए क्‍यों नहीं दी अनुमति

  • December 15, 2023

    पटना (Patna)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) की वाराणसी में होने वाली रैली रद्द (Varanasi rally canceled) हो गयी है। 24 दिसंबर को बनारस के रोहनियां में नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) की रैली होने वाली थी. लेकिन जगह नहीं मिलने की बात कह जेडीयू नेतृत्व ने रैली को स्थगित कर दिया है.

    मुख्यमंत्री की बनारस में प्रस्तावित रैली स्थगित होने के बाद नेताओं की प्रतिक्रिया भी मिलनी शुरू हो गई है. भाजपा व सहयोगी दलों ने सीधे सीएम नीतीश को निशाने पर लिया है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने जेडीयू और नीतीश कुमार का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि आखिर वे किस मुंह से उप्र में रैली करने जाएँगे ?



    पूर्व मंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार मांझी ने मुख्यमंत्री पर तंज कसा है. कहा है कि लगता है कि सीएम नीतीश कुमार को अचानक 2022 में यूपी चुनाव में मिली करारी हार और अधिकतर प्रत्याशियों के जमानत जब्त होने की खबर याद आ गई होगी. लिहाजा ऐन वक्त पर बनारस जाने का मन बदल लिया. संतोष मांझी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है- ”वास्तव में बनारस जाने की हिम्मत नहीं हो रही है चच्चा की.आखिर जाएँगे किस मुँह से. उ.प्र.विधानसभा चुनाव 2022 में मिली पटखनी की याद अचानक ताज़ा हो गई होगी. लिहाजा बहाना बनाकर कन्नी कटा ली. चच्चा आपका तो बिहार से भी विदाई अब तय है, फिर आखिरी बेला में ज्यादा उछल -कूद से क्या फायदा”

    पूर्व मंत्री संतोष मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक सलाह भी दी है. उन्होंने कहा है कि मेरी मुख्यमंत्री जी को नेक सलाह है.आप भी अपनी राजनीति के आखिरी बेला में काशी घूम आएँ.. मोदी जी का विकास देख आएं. मोदी मॉडल को आँखों से निहार लें। महादेव का दर्शन करेंगे.. गंगा स्नान कर लेंगे… अब और क्या चाहिए ?

    Share:

    होटल में चौकीदारी करने वाले आज हैं अरबों डॉलर के मालिक, जानिए 'ओयो' की कहानी

    Fri Dec 15 , 2023
    नई दिल्ली (New Delhi)। दक्षिण कोरिया (South Korea) के पॉपुलर ट्रेवल ऐप Yanolja के फाउंडर और चेयरमैन ली सु-जिन (Chairman Lee Su-jin) देश के टॉप 50 अमीरों में शामिल है। ली को विरासत में अमीरी नहीं मिली थी। वह बचपन में ही अनाथ हो गए थे और उन्हें रिश्तेदारों के साथ रहना पड़ा था। इस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved