• img-fluid

    अमेरिका के टेनेसी राज्य में भीषण तूफान के चलते 6 लोगों की मौत – 23 अन्य घायल

  • December 10, 2023


    वाशिंगटन । अमेरिका के टेनेसी राज्य में (In America’s Tennessee State) भीषण तूफान के चलते (Due to Severe Storm) छह लोगों की मौत हो गई (6 People Died) और 23 अन्य घायल हो गए (23 Others Injured) ।


    समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार दोपहर को मोंटगोमरी काउंटी में बवंडर आने से एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि टेनेसी की राजधानी नैशविल के उपनगरीय इलाके में तीन और लोगों की मौत हो गई।

    मोंटगोमरी काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा, “मौसम, गिरी हुई बिजली लाइनों और मलबे से संभावित खतरों के कारण, हम (आग्रह) करते हैं कि लोग आश्रय स्थल पर रहें और सड़क से दूर रहें।”
    मौसम एक क्रॉस-कंट्री सिस्टम का हिस्सा है, जिससे भयंकर तूफान, तेज़ हवा और बवंडर आता है।राष्ट्रीय मौसम सेवा द्वारा कुछ अमेरिकी राज्यों में 41 बवंडर दर्ज किए जाने के लगभग दो साल बाद ये तूफान आया।

    Share:

    गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे दबोचा

    Sun Dec 10 , 2023
    नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है. सोशल मीडिया पर हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले कुलदीप खिचड़ (Kuldeep Khichad) को राजस्थान के बीकानेर (Bikaner of Rajasthan) से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. वो हरियाणा के सदलपुर (Sadalpur, Haryana) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved