• img-fluid

    क्राइम ब्रांच ने पकड़ा गोल्डी बरार-लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर्स, पंजाब के पूर्व MLA के घर पर की थी फायरिंग

  • December 08, 2023

    नई दिल्‍ली (New Delhi) । गोल्डी बरार-लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Goldie Brar-Lawrence Bishnoi Gang) के शूटर्स (shooters) को क्राइम ब्रांच (crime branch) ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। ये तीन दिसंबर को पंजाब के एक पूर्व विधायक के पंजाबी बाग स्थित घर पर हुई फायरिंग की घटना में शामिल थे।

    पंजाब के फरीदकोट के पूर्व विधायक और कारोबारी दीप मल्होत्रा के दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित घर के बाहर रविवार शाम बदमाशों ने गोली चलाई थी। गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ था।


    जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम करीब 6.45 में पंजाबी बाग थाना प्रभारी को पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा के घर के सामने गोलीबारी किए जाने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस टीम 57 नंबर रोड पंजाबी बाग पहुंची। पुलिस को छानबीन करने के दौरान मौके से छह खोखे मिले। इन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने क्राइम और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर छानबीन करवाई। टीम ने मौके से साक्ष्य हासिल किए।

    पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में पता चला कि गोलीबारी करने वाले दो आरोपी पैदल ही आए थे और पूर्व विधायक के घर के सामने हवा में पांच छह राउंड गोलीबारी कर भाग गए।

    Share:

    पटेल का मुख्यमंत्री जैसा स्वागत, तोमर के समर्थन में पोस्टर

    Fri Dec 8 , 2023
    लौट आए दावेदार… पर्यवेक्षकों का इंतजार… भोपाल। मध्यप्रदेश के साथ ही राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री को लेकर कल शाम तक सस्पेंस खत्म हो जाएगा। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री पद के सभी दावेदार भोपाल लौट आए हैं, वहीं दिल्ली से सीएम के लिए दावेदारी पेश कर देर रात भोपाल लौटे प्रहलाद पटेल का एयरपोर्ट पर जोरदार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved