• img-fluid

    पावर स्टार Pawan Singh फिर लेकर आए लॉलीपॉप, नया गाना रिलीज़

  • December 06, 2023
    मुंबई (Mumbai) भोजपुरी (Bhojpuri) का चार्टबस्टर गाना लॉलीपॉप से तहलका मचाने के बाद पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर से लॉलीपॉप लेकर आ गए हैं, जो रिलीज के साथ ही धमाल मचाने को तैयार है। पवन सिंह के इस गाने का टाइटल ‘सुन मेरी लॉलीपॉप…’ रिलीज होते ही सोशलमीडिया पर लाखों के व्यूज मिल चुके है। गाना ‘सुन मेरी लॉलीपॉप’…’ को पवन सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गया है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। गाने में एक बार फिर से पवन सिंह का जादू चल रहा है। गाना ‘सुन मेरी लॉलीपॉप’ यशी फिल्म्स से रिलीज किया गया है। यशी फिल्म्स हमेशा अपने कंटेंट को लेकर ऑडियंस के बीच लोकप्रिय रही है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Bhojpuri World 🌎 (@bhojpuri__world)


    पवन सिंह ने कहा कि यह गाना बेहद अलग और नया है। मैं चाहूंगा कि जिस तरह से मेरे पिछले गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ को आप सबों ने खूब प्यार और आशीर्वाद दिया। इस तरह मेरे इस नए गाने सुन मेरी लॉलीपॉप को भी आपका खूब समर्थन मिले, यही मेरी कामना है। पवन सिंह ने कहा कि गाना ‘सुन मेरी लॉलीपॉप’ को नए अंदाज में बनाया गया है, जो हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आने वाला है। इसका एक ग्लोबल इंपैक्ट भी नजर आए, हमने यह भी कोशिश की है। पवन सिंह ने शिवानी सिंह की भी तारीफ की और कहा कि भोजपुरी में प्रतिभाओं की कमी नहीं है और नई प्रतिभाओं के साथ करने का अनुभव बेहद खास हो जाता है। रजनीश मिश्रा के बारे में उन्होंने कहा कि वह इंडस्ट्री के लीजेंडरी संगीतकार हैं। उनके साथ यह गाना कर बेहद मजा आया। उम्मीद करता हूं कि हमारी केमिस्ट्री सभी को भाएगी।उल्लेखनीय कि यशी फिल्म्स से रिलीज गाना ‘सुन मेरी लॉलीपॉप…’ के संगीतकार रजनीश मिश्रा और गीतकार छोटू यादव हैं। इस गाने को पावर स्टार पवन सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गया है।

    Share:

    बुझो तो जाने — आज की पहेली

    Wed Dec 6 , 2023
    6 दिसंबर 2023 1. अंधेरे में बैठी एक रानी, सिर पर है आग, और तन पर है पानी । उत्तर……मोमबत्ती  2. कश्मीर का इतिहास है जिसमें, ऐसी पुस्तक न्यारी । कल्हण ने लिखा है जिसको, याद करे दुनिया सारी। उत्तर……….राजतरंगिणी 3. तीन अक्षर ऐसे मिल जाएं, ऐसे यंत्र का नाम बनाएं। जिससे दूरी घटती जाती, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved