• img-fluid

    नरोत्तम मिश्रा ने नहीं मानी हार, अब रीकाउंटिग के बाद होगा फैसला

  • December 03, 2023

    दतिया। भाजपा (Bhartiya Janta Party) के उम्मीदवार नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के 7 हजार 148 वोटों से पिछडऩे के बाद रीकाउंटिंग की जा रही है। मिश्रा ने रीकाउंटिंग के लिए निर्वाचन अधिकारी से आग्रह किया था। नरोत्तम मिश्रा को 48014 वोट मिले। जबकि कांग्रेस के राजेंद्र भारतीय को 55162 वोट मिले, लेकिन मिश्रा ने हार स्वीकार नहीं करते हुए रीकाउंटिंग (Recounting) कराने के लिए निर्वाचन अधिकारी से आग्रह किया।

    इस सीट पर पिछले चुनाव में डॉ. मिश्रा ने भारती को महज दो हजार मतों से हाराया था। ऐसे में इस बार यहां पर गृहमंत्री को कड़ी टक्कर मिल रही थी। कांग्रेस की राष्ट्री महासचिव प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करने के लिए आई थीं। हालांकि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया सीट से 2013 से लगातार चुनाव जीतते आ रहे थे।

    Share:

    Telangana: मतगणना के बीच आचार संहिता का उल्लंघन, चुनाव आयोग ने DGP को किया सस्‍पेंड

    Sun Dec 3 , 2023
    नई दिल्ली (New Delhi)। चुनाव आयोग (election Commission) ने रविवार को आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन (violation of model code of conduct) के लिए तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अंजनी कुमार (Telangana Director General of Police (DGP) Anjani Kumar) को सस्‍पेंड (Suspend) कर दिया है. सूत्रों ने बताया कि राज्य पुलिस के नोडल अधिकारी संजय […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved