• img-fluid

    तेलंगाना में कांग्रेस की नहीं, वहां के लोगों की जीत : कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री शिवकुमार

  • December 03, 2023


    बेंगलुरु । कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री शिवकुमार (Karnataka Deputy Chief Minister Shivakumar) ने रविवार को कहा कि तेलंगाना में (In Telangana) कांग्रेस पार्टी की जीत नहीं है (Not Congress’s Victory), बल्कि यह तेलंगाना के लोगों की जीत है (But its People’s Victory of Telangana) ।


    हैदराबाद में पत्रकारों से बात करते हुए शिवकुमार ने कहा, तेलंगाना के मतदाता बदलाव चाहते हैं। विभिन्न राज्यों के नेताओं ने तेलंगाना में कांग्रेस विधायकों को चुनाव जीतने में मदद करने के लिए काम किया है। तेलंगाना की जनता ने राज्य के निर्माण के लिए जीत दी है। उन्होंने सोनिया गांधी के प्रति आभार व्यक्त किया है।

    अपनी प्रतिक्रिया में, कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र ने कहा कि देश भर में भगवा पार्टी के पक्ष में लहर चल रही है। नई दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”लोग चाहते हैं कि पीएम मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को बहुमत मिलेगा। लोग राष्ट्रीय सुरक्षा चाहते हैं. वे गारंटी योजनाओं से आंखें मूंद रहे हैं, जो देश को खत्म कर देंगी और सत्ता हथियाने के लिए तैयार हैं।”

    बेंगलुरु में पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि बीजेपी राजस्थान और मध्य प्रदेश में सत्ता में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी आगे चल रही है। यह परिणाम कांग्रेस पार्टी को हाशिये पर धकेल देगा।

    Share:

    I.N.D.I.A अलायंस : चार राज्यों के नतीजों के बाद गिरेगी कांग्रेस की साख, बढ़ेगी नीतीश की बारगेनिंग पावर

    Sun Dec 3 , 2023
    नई दिल्ली (New Delhi)। चार राज्यों के विधानसभा चुनावों (Assembly elections of four states) ने कांग्रेस की कई धारणाओं (Many assumptions of Congress) को तोड़ दिया है. कांग्रेस के राणनीतिकारों को लग रहा था कि विधानसभा चुनाव में वे अपने दम पर बीजेपी (BJP) को पटखनी देंगे. कांग्रेस को लग रहा था कि जिस जीत […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved