• img-fluid

    इंदौर: विधानसभा 5 में नौ राउंड के बाद मतगणना रुकी, कांग्रेस के सत्यनारायण पटेल आगे

  • December 03, 2023

    इंदौर। विधानसभा 5 (assembly 5) में नौ राउंड के बाद वोटों की गिनती (counting of votes ) रुक गई है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस ( Congress ) की ओर से तीन बूथ पर हो रही मतगणना को लेकर आपत्ति ली गई थी, इसके बाद मतगणना को रोकना पड़ा। नौ राउंड के बाद कांग्रेस के प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल (Congress candidate Satyanarayan Patel), भाजपा प्रत्याशी महेंद्र हार्डिया (BJP candidate Mahendra Hardiya) से आगे चल रहे थे।


    सत्यनारायण पटेल को 69 हजार 389 वोट और महेंद्र हार्डिया को 60 हजार 411 वोट मिले थे। विधानसभा पांच में कुल 19 राउंड की मतगणना होना है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस ने फार्म 17 सी में गड़बड़ी और ईवीएम के वोटों में अंतर , अभिमत पत्र पर सील, अधिकारी और लिखावट में मूल और फोटो कॉपी में अंतर होने पर आपत्ती जताई।

    Share:

    पंजाब में दूषित भोजन खाने से 60 स्कूली बच्चों की तबीयत बिगड़ी, ठेकेदार गिरफ्तार

    Sun Dec 3 , 2023
    चंडीगढ़ (Chandigarh)। पंजाब के संगरूर (Sangrur of Punjab) में दूषित भोजन (contaminated food) खाने से मैरीटोरियस स्कूल के 60 बच्चे गंभीर रूप से बीमार (children seriously ill) हो गए। इन बच्चों को संगरूर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीमें जहां बच्‍चों की निगरानी कर रही हैं वहीं शुक्रवार रात […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved