• img-fluid

    Election Result: RJ-CG में कांग्रेस की हार के बाद राहुल गांधी की भविष्यवाणी का वीडियो वायरल

  • December 03, 2023

    नई दिल्ली । मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ (Madhya Pradesh, Rajasthan and Chhattisgarh) में बंपर जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में जश्न का माहौल है। इस बीच बीजेपी कांग्रेस नेता राहुल गांधी (BJP Congress leader Rahul Gandhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर उनके मजे ले रही है। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा है, ‘सच हुई राहुल जी की भविष्यवाणी’। चुनावों के दौरान कांग्रेस नेता के इस वीडियो पर एक्स पर शेयर किया जा रहा है।


     

    क्या है वीडियो में?

    राहुल गांधी के 10 सेकेंड के इस वीडियो में उनका मध्य प्रदेश और राजस्थान चुनाव पर दिया गया बयान है। इसमें वो कहते हैं, ‘राजस्थान में भी सरकार जा रही है। छत्तीसगढ़ में भी जा रही है। आज जो चार विधानसभा चुनावों के रिजल्ट आए हैं, उमसें राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में बीजेपी बंपर जीत के साथ सरकार बना रही है।

    हिंदी भाषी प्रदेशों को पसंद नहीं आई राहुल गांधी की ‘मोहब्बत की दुकान’, शटर बंद कर दिया

    गौरतलब है कि राहुल ने राजस्थान चुनाव में पीएम मोदी को ‘पनौती’ कहा था। जिसका बीजेपी ने विरोध किया था और इस मुद्दे को राज्य के चुनावों में भुनाया भी था। राजस्थान में पार्टी बड़े अंतर से जीत दर्ज कर रही है। वहीं मध्य प्रदेश में पार्टी सरकार बचाने में कामयाब हो गई है। छत्तीसगढ़ में पार्टी ने कांग्रेस से सत्ता छीन ली है।

    Share:

    चुनावी नतीजों के बाद कल शेयर बाजार में भी दिखेगा असर ?

    Sun Dec 3 , 2023
    मुंबई (Mumbai)। पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनाव परिणाम (assembly election results) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का परचम लहरा रहा है. 4 राज्यों के परिणाम में कांग्रेस के हाथ केवल एक राज्य लगा, जबकि भाजपा ने 3 राज्यों में उम्‍मीद से ज्‍यादा जीत दर्ज की है. तीनों ही राज्यों में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलता […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved