• img-fluid

    MP में कांग्रेस नहीं लेगी निदर्लियों का सहारा, कमलनाथ ने बताया पार्टी का खास प्लान

  • December 02, 2023

    इंदौर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम रविवार 3 दिसंबर तक सबके सामने आ जाएंगे. इसी बीच एमपी के पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि उन्हें एग्जिट पोल से कोई मतलब नहीं है क्योंकि उनका भरोसा मतदाताओं पर है. कल इसी टाइम (यानी मतगणना के रुझानों के बीच) लंबी चर्चा करेंगे. आज कुछ बोलने की आवश्यकता नहीं है.

    वहीं, निर्दलियों से संपर्क साधने को लेकर कमलनाथ ने कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं होगी, कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलने वाला है. इतना ही नहीं, बीजेपी पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा कि अगर उनके पास इतनी सीटें हैं, तो नाट क्यों कर रही है, निर्दलियों से बातचीत क्यों बढ़ी रही है?



    जीतने के बाद भोपाल पहुंचेंगे कांग्रेस प्रत्याशी
    इसके अलावा, इंदौर-1 के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस ने सभी को भोपाल आने के निर्देश दिए हैं. कांग्रेस प्रत्याशी जीतते ही भोपाल की ओर निकलेंगे और इस बार पार्टी को 140 से ज्यादा मिलेंगी. संजय शुक्ला का दावा है कि इस बार पार्टी भारी मतों से जीतने वाली है.

    क्या कांग्रेस में तोड़फोड़ का डर?
    कांग्रेस प्रत्याशी ने बताया कि पार्टी में किसी तरह की तोड़फोड़ का कोई डर नहीं है. हम किसी से नहीं डरते, कोई हमें नहीं हरा सकता. सभी लोग भोपाल में ही जुटेंगे. प्रदेश का हर आदमी कांग्रेस की सरकार चाहता है.

    जानकारी के लिए बता दें कि रविवार 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश में बीजेपी औऱ कांग्रेस समेत सभी दलों की किस्मत का फैसाल हो जाएगा. रविवार की शाम तक यह साफ हो जाएगा मध्य प्रदेश में सत्ता की कमान किस पार्टी के हाथ में जाएगी.

    Share:

    सालों तक मोबाइल चलाने के लिए कब करना चाहिए चार्ज? ज्यादातर लोग करते है ये बड़ी गलती

    Sat Dec 2 , 2023
    नई दिल्ली: अगर फोन चलते हुए अचानक बंद हो जाए तो इससे काफी मुश्किल आज के दौर में हो सकती है. क्योंकि, फोन से पेमेंट करने से लेकर मेल चेक करने तक कई काम हो जाते हैं. आपकी जानकारी में भी ये शायद होगा कि जैसे-जैसे स्मार्टफोन पुराना होने लगता है इसकी बैटरी पहले की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved