• img-fluid

    अमेरिका में भारतीय लड़के ने दादा-दादी और चाचा का किया कत्ल, खुद दी पुलिस को जानकारी

  • November 29, 2023

    डेस्क: अमेरिका के न्यू जर्सी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक भारतीय छात्र को अपने दादा-दादी और चाचा की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. साउथ प्लेनफील्ड पुलिस विभाग और मिडलसेक्स काउंटी अभियोजक के दफ्तर ने एक बयान में कहा कि ओम ब्रह्मभट्ट पर दादा दिलीप कुमार ब्रह्मभट्ट, दादी बिंदु ब्रह्मभट्ट और चाचा यशकुमार ब्रह्मभट्ट को गोली मारने का आरोप है.

    समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सोमवार को एक पड़ोसी ने गोली चलने की आवाज सुनी जिसके बाद पुलिस अधिकारी सुबह करीब 9 बजे मौके पर पहुंचे और तीन व्यक्तियों की मौत की पुष्टि की. एनबीसी न्यूयॉर्क की खबर में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि ओम ब्रह्मभट्ट कुछ महीने पहले ही न्यूजर्सी आया था. पुलिस के मुताबिक, अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आरोपी ने गोली क्यों चलाई थी. पुलिस ने जांच के दौरान कहा है कि आरोपी से आम जनता को कोई खतरा नहीं था.


    ऑनलाइन खरीदी बंदूक
    पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ओम ने कबूला है कि उसने अपने दादा-दादी और चाचा पर गोली चलाई थी. उन्हें मारने के लिए उसने ऑनलाइन बंदूक खरीदी थी. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, ओम जब कोर्ट में पेश हुआ तब वह बेहद शांत था. पुलिस ने बताया कि सुबह में आरोपी ने ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी और जब पुलिस ने उससे पूछा कि ये किसने किया तब आरोपी ओम बोला कि ‘मैंने किया है.’

    घर पर अक्सर आती थी पुलिस
    एक पड़ोसी ने पुलिस को जानकारी दी कि आरोपी के घर पर अक्सर पुलिस आती रहती थी. जिम शॉर्ट नाम के एक पड़ोसी ने एनबीसी न्यूयॉर्क को बताया, वैसे तो मेरा उस परिवार से कोई वास्ता नहीं था, लेकिन एक बार मैंने देखा था घरेलू हिंसा की शिकायत पर उनके घर पुलिस आई थी.

    Share:

    सट्टा बाजार मध्यप्रदेश में बना रहा है कांग्रेस की सरकार

    Wed Nov 29 , 2023
    इंदौर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को मतदान हुआ था और अब 3 दिसंबर को मतगणना होना है, लेकिन इससे पहले ही प्रदेश में सरकार बनने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी अपनी सत्ता बरकरार रखेगी या फिर कांग्रेस की वापसी होगी? इसको लेकर मतदान के बाद […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved