• img-fluid

    अमित शाह आज करेंगे ममता सरकार के खिलाफ रैली, लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे केंद्रीय गृहमंत्री

  • November 29, 2023

    नई दिल्ली: पांच राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान , मिजोरम और तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को ममता सरकार के खिलाफ कोलकाता में रैली करने जा रहे हैं. इन पांच में से चार राज्यों – मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और मिजोरम में मतदान हो चुका है जबकि तेलंगाना में 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. मतों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

    चुनाव परिणाम आने से पहले ही अमित शाह मिशन 2024 यानी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. वह आज यानी बुधवार को कोलकाता के धर्मतला में एक रैली को संबोधित करने जा रहे हैं. पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ अमित शाह बुधवार को राज्य की राजधानी कोलकाता में हुंकार भरते नजर आएंगे. भाजपा ने अमित शाह की रैली को ‘प्रतिवाद सभा’ का नाम दिया है और ‘कोलकाता चलो’ के नारे के साथ रैली में बड़ी भीड़ लाने की योजना तैयार की है.


    अमित शाह की यह रैली उसी जगह पर हो रही है जहां कुछ महीने पहले राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी की बड़ी रैली हुई थी. रैली की परमिशन को लेकर कोलकाता पुलिस और स्थानीय प्रशासन से चले विवाद के बीच कोलकाता हाई कोर्ट की अनुमति के बाद भाजपा यह रैली कर पा रही है. पार्टी की कोशिश इस रैली के जरिए उन लोगों की आवाज को प्रमुखता से उठाना है, जिन्हें केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है. भाजपा नेता इसके लिए राज्य की ममता सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

    Share:

    उत्तरकाशी सुरंग हादसा: टनल से निकले मजदूर ने बताई 17 दिनों की आपबीती, कहा- हम सब अंदर...

    Wed Nov 29 , 2023
    उत्तरकाशी: उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सिलक्यारा-बारकोट सुरंग हादसे में पिछले 17 दिनों से फंसे मजदूरों को मंगलवार शाम सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. अंदर फंसे मजदूरों में मनजीत भी शामिल था, जो कि सभी साथी मजदूरों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सकुशल बाहर निकल आया है. मनजीत ने बताया कि हम सब अंदर आराम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved