• img-fluid

    मोटरसाइकिल सवार को ट्रक ने कुचला

  • November 29, 2023

    बाइक से टक्कर में घायल युवक ने दम तोड़ा
    इंदौर।  दो अलग-अलग सडक़ हादसों (Road accidents) में दो युवकों की जान चली गई। कल रात चोखीधाणी (Chokhidhani) के पास बाइक सवार (bike riders) को एक अन्य बाइक चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया, जिसकी बाद में मौत हो गई, वहीं मानपुर (Manpur) में एक ट्रक ने बाइक चालक को कुचल दिया और काफी दूर तक खींचता हुआ ले गया।


    मिली जानकारी के अनुसार चोखीधाणी के पास 22 वर्षीय विकास पिता दुर्गाप्रसाद निवासी चोइथराम मंडी को एक बाइक सवार ने टक्कर मारी, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। बाद में उसकी एमवाय अस्पताल में मौत हो गई। सिमरोल पुलिस ने मर्ग कायम किया है, वहीं मानपुर स्थित भगवती ढाबे के पास रात को एक ट्रक ने बाइक से जा रहे 20 वर्षीय पन्नालाल पिता गिराधारी बारिया निवासी महुना महेश्वर को टक्कर मारी। राजस्थान के एक ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद बाइक चालक को काफी दूर तक खींचता हुआ ले गया था मानपुर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

    Share:

    बिल्डर पर गोली चलाने वाले इनामी ने कोर्ट में किया सरेंडर

    Wed Nov 29 , 2023
    इंदौर। बाणगंगा क्षेत्र (Banganga Area) के अंतर्गत कालिंदी गोल्ड टाउनशिप (Kalindi Gold Township) में तीन माह पूर्व एक बिल्डर पर गोली चलाकर फरार हुए चाचा-भतीजे में से चाचा ने कल कोर्ट में सरेंडर (Surrender) कर दिया, जबकि भतीजे का कोई सुराग नहीं लग पाया है। उसकी तलाश में पुलिस जयपुर तक जा चुकी है। बाणगंगा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved