• img-fluid

    पैर से लेकर चेहरे तक किए वार… नाम पूछा और बीच सड़क पर युवक को चाकू से गोदा

  • November 28, 2023

    जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई. वारदात को मढ़ाताल सिविक सेंटर के पास अंजाम दिया गया. युवक पर हमला करने वालों की संख्या 8 से 10 थी. पैर से लेकर चेहरे तक दो दर्जन से ज्यादा वार किए गए. इस हमले में युवक जख्मी होकर जमीन पर गिर गया. वह दर्द से कराह था. किसी ने घटना की सूचना परिजनों को दी. परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को अस्पताल में इलाज के लिए ले गए, जहां उसकी मौत हो गई.

    जानकारी के मुताबिक, मुशाहिद खान नाम का 20 वर्षीय युवक अपने दोस्त सोहेल खान के साथ खाने-पीने के लिए सिविक सेंटर स्थित चौपाटी पहुंचा था. घटनास्थल पर खड़े करीब एक दर्जन लड़कों ने मुशाहिद को घेर लिया और उससे उसका नाम पूछा. जैसे ही मुशाहिद ने अपना नाम बताया, वहां खड़े लड़कों ने उसपर हमला बोल दिया. मुशाहिद लकड़गंज का रहने वाला है. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.


    नाम पूछा और चाकू से किया हमला
    मुशाहिद के साथ गएसोहेल ने घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी. जानकारी लगते ही परिजन मुशाहिद को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई. सोहेल ने पुलिस को बताया कि वह मुशाहिद के साथ बीती रात चाय पीने के लिए सिविक सेंटर की चौपाटी पर गया हुआ था. दुकान के पास दोनों आपस मे बातचीत कर रहे थे. तभी, भरतीपुर का रहने वाला सूजल सोनकर 10 से 12 साथियों के साथ वहां पहुंचा और पूछने लगा कि मुशाहिद कौन है, जैसे ही मुशाहिद ने कहा कि मैं हूं ,तभी सूजल और उसके साथियों ने चाकू से हमला कर दिया.

    वहीं इस पूरे मामले में ओमती थाना प्रभारी वीरेंद्र पवार का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    Share:

    ‘बच्चे स्कूल में क्या पढ़ें, ये तय करना सरकार का काम’, शिक्षा से जुड़ी याचिका पर CJI की टिप्पणी

    Tue Nov 28 , 2023
    नई दिल्ली: सु्प्रीम कोर्ट ने एक याचिका की सुनवाई में कहा है कि बच्चों को स्कूलों में क्या पढ़ाया जाना चाहिए और क्या नहीं, इस बात का निर्देश हम नहीं दे सकते. कोर्ट ने कहा है कि इस विषय पर सरकार को विचार करने की जरूरत होनी चाहिए. कोर्ट ने बच्चों को स्वास्थ्य संबंधी शिक्षा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved