• img-fluid

    Animal: रणबीर-बॉबी शर्टलेस होकर एक दूसरे से लड़ते दिखे, डायरेक्टर बोले- पूरी तरह ऑरिजनल हैं फाइट सीन

  • November 28, 2023

    नई दिल्‍ली (New Dehli)। बॉलीवुड (Bollywood)एक्टर रणबीर कपूर और बॉबी देओल (bobby deol)स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ सिनेमाघरों (cinemas)में एक दिसंबर को रिलीज (release)होने जा रही है। फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के जबरदस्त एक्शन सीन करते दिखाया गया है। ट्रेलर के अंत में भी दोनों को जानवरों की तरह लड़ते दिखाया गया है जिसके क्लिप खूब वायरल हुए हैं। स्टंट मास्टर सुप्रीम सुंदर ने बताया कि किस तरह दोनों एक्टर्स ने बर्फीले मौसम में फाइट सीक्वेंस शूट किया था।


    बहुत खास हैं फिल्म के एक्शन सीन

    सुप्रीम सुंदर साउथ इंडियन सिनेमा के एक जाने माने डायरेक्टर हैं। उन्होंने Thunivu और Bheeshma Parvam जैसी फिल्मों में एक्शन डायरेक्शन किया है। फिल्म के ट्रेलर में यूं तो कई एक्शन सीन दिखाए गए हैं लेकिन सुंदर ने उस सीन का जिक्र किया जिसमें रणबीर और बॉबी शर्टलेस होकर लड़ रहे हैं।

    – 8 डिग्री टेम्प्रेचर में शूट किया सीन

    फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने बताया, “यह सीन लंदन में शूट किया गया था। उन दिनों सेट पर माइनस 8 डिग्री टेम्प्रेचर था। इन दोनों एक्टर्स को वहां शर्टलेस होकर यह सीन परफॉर्म करना था। यह बहुत ही मुश्किल सीन था, लेकिन बहुत आसानी ने दोनों ने यह सीन पूरा किया। यह बहुत ही स्ट्रॉन्ग डेडिकेशन का सबूत है।”

    क्या कॉपी किए गए हैं फाइट सीन?

    फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद कुछ लोगों ने इसे साउथ कोरियन फिल्म ‘Oldboy’ के साथ कंपेयर किया था। इस बारे में सुंदर ने कहा, “निर्देशक चाहते थे कि यह फाइट सीन बहुत रीयल दिखे। इस सीन को कहीं से भी कॉपी नहीं किया गया है। हां, कोरियन फिल्मों में इस तरह का फाइट सीक्वेंस बहुत कॉमन है। लेकिन इसे कम्पेयर करना या कॉपी कहना गलत है।”

    Share:

    पत्नी ने पति के AADHAAR कार्ड की जानकारी मांगने लगाई याचिका, जाने हाईकोर्ट ने क्‍या कहा ?

    Tue Nov 28 , 2023
    बेंगलुरु (Bengaluru) । क्या पति या पत्नी (Husband – wife) को अपने साथी के AADHAR कार्ड की जानकारी हासिल करने का अधिकार है? हाल ही में कर्नाटक हाईकोर्ट (Karnataka High Court) में हुई एक याचिका (petition) पर सुनवाई के दौरान इस सवाल का जवाब मिल गया है। कोर्ट ने साफ कर दिया है कि पत्नी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved