• img-fluid

    देव दिवाली के लिए काशी पहुंचे 70 देशों के राजदूत, पिलाई जाएगी स्पेशल चाय

  • November 27, 2023

    वाराणसी। वाराणसी (Varanasi) में अर्धचंद्राकार घाटों (Crescent Ghats) पर सजने वाली दीपमाला के साक्षी (Witness of Deepmala) बनने 70 देशों के राजदूत काशी (Kashi) पहुंच गए हैं। इनके साथ ही 150 विदेशी डेलीगेट्स (150 foreign delegates) भी आज देव दीपावली की छटा निहारेंगे। मेहमानों के स्वागत में एयरपोर्ट पर सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए। लोक कलाकारों ने विभिन्न स्थानों पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिये मेहमानों का स्वागत किया।


    बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर नदेसर और कैंटोनमेंट स्थित होटल और नमो घाट के अलावा सभी सार्वजनिक चौक चौराहों को झालरों से सजाया गया है। अलकनंदा क्रूज लाइन के निदेशक विकास मालवीय ने बताया कि मेहमानों को विवेकानंद क्रूज से देव दीपावली और गंगा पार होने वाली आतिशबाजी का नजारा दिखाया जाएगा। उन्हें कुल्हड़ में चाट और चाय पिलाई जाएगी।

    Share:

    रिंकू सिंह ने दिला दी धोनी-युवराज की याद, टी20 सीरीज में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन

    Mon Nov 27 , 2023
    नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज (T20 series against Australia) में भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार (Indian team’s performance was excellent) रहा है. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की अगुवाई में भारतीय टीम ने पांच में से शुरुआती दो मुकाबले जीत लिए हैं और वह सीरीज जीतने की दहलीज पर है. दोनों टीमों के बीच […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved