• img-fluid

    अमेरिका समेत तीन जगहों से लॉगिन की गई महुआ मोइत्रा की संसद आईडी, भाजपा सांसद ने टीएमसी को घेरा

  • November 25, 2023

    नई दिल्ली (New Delhi) । तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सांसद महुआ मोइत्रा (MP Mahua Moitra) की संसद आईडी (Parliament ID) को न केवल दुबई से बल्कि दिल्ली, बंगलूरू और अमेरिका (Delhi, Bangalore and America) के न्यूजर्सी से भी लॉगिन किया गया। इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के सूत्रों ने कहा है कि मोइत्रा की लॉगिन क्रेडेंशियल का इस्तेमाल न्यूजर्सी और बंगलूरू से भी किया गया, जबकि वह उसी दिन कोलकाता और फिर दिल्ली में थीं। मोइत्रा खुद स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने कारोबारी दर्शन हीरानंदानी को पासवर्ड दिया था। सूत्रों ने बताया कि 29 अक्तूबर 2019 को मोइत्रा के अकाउंट में दुबई से और कुछ ही समय बाद बंगलूरू से लॉगिन हुआ था। 15 जनवरी 2021 को भी दिल्ली स्थित पार्लियामेंट हाउस, कोलकाता, न्यूजर्सी में कई बार लॉगिन किया गया।


    ममता को महुआ मोइत्रा और दाऊद इब्राहिम जैसे लोग पसंद : निशिकांत
    भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि महुआ मोइत्रा और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम जैसे लोग तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी के पसंदीदा हैं। दरअसल, बनर्जी ने एक दिन पहले कहा था कि पार्टी सांसद मोइत्रा के लोकसभा से निष्कासन से उनकी लोकप्रियता ही बढ़ेगी। निशिकांत ने कहा कि ममता को महुआ और दाऊद जैसे लोग पसंद हैं। यदि दाऊद उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से चुनाव लड़ता है तो 99 फीसदी संभावना है कि वह चुनाव जीत जाएगा। ऐसे में यदि ममता की थ्योरी सही है तो इसका मतलब यह है कि दाऊद गद्दार नहीं है। यह इंडी गठबंधन का इतिहास है कि वे दाऊद जैसे देशद्रोहियों को पसंद करते हैं।

    Share:

    IPL 2024 : आईपीएल ऑक्शन से पहले क्यों चर्चा में हैं रोहित-हार्दिक? टीम बदलने की खबरों में कितनी हकीकत

    Sat Nov 25 , 2023
    नई दिल्‍ली (New Dehli) । आईपीएल 2024 (ipl 2024)के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन (auction)दिसंबर के महीने में होना है। इससे पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma)और हार्दिक पांड्या (hardik pandya)चर्चा में बने हैं। खबरें हैं कि ये दोनों खिलाड़ी अगले साल नई टीम के लिए खेल सकते हैं। वनडे विश्व कप के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved