• img-fluid

    स्कूल के ऑटो और लॉरी में भीषण टक्कर, ताश के पत्तों की तरह सड़क पर बिखर गए बच्चे; 7 गंभीर रूप से घायल

  • November 22, 2023

    विशाखापत्तनम। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक भीषण हादसा हुआ है। यहां एक स्कूल के बच्चों से भरा ऑटो एक लॉरी में टकरा गया। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के सारे बच्चे सड़क पर गिर पड़े और बुरी तरह घायल हो गए। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और ऑटो के अंदर फंसे कुछ बच्चों को बाहर निकाला। टक्कर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ऑटो पूरी तरह पलट गया था।


    शहर के संगम सारथ थिएटर चौराहे के पास एक लॉरी ने स्कूली छात्रों को ले जा रहे ऑटो को टक्कर मार दी। बुधवार सुबह छात्रों को लेकर रेलवे स्टेशन से सिरीपुरम की ओर जा रहे ऑटो और लॉरी के बीच ये जबरदस्त टक्कर हुई। ऑटो में सवार सात छात्र गंभीर रूप से घायल हैं। 2 की हालत ज्यादा गंभीर है। सड़क पर खून से लथपथ पड़े छात्रों को स्थानीय लोगों ने पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया।

    चश्मदीद के मुताबिक, लॉरी चालक और क्लीनर ने भागने की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद ऑटो चालकों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। सभी छात्र बेथानी स्कूल के लग रहे हैं।

    Share:

    DGCA का एयर इंडिया पर एक्शन, लगाया 10 लाख का जुर्माना; जानें क्या है वजह

    Wed Nov 22 , 2023
    नई दिल्ली। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय यानी DGCA ने एयर इंडिया पर 10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। एयर इंडिया पर ये जुर्माना डीजीसीए नियमों का पालन न करने के लिए लगाया गया है। दरअसल, मामले में एयर इंडिया को पहले 3 नवंबर 2023 को एक कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। DCGA द्वारा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved