• img-fluid

    कोविड काल के बाद दो साल में 40175 विनिर्माण इकाइयां बंद होने की प्रधानमंत्री मोदी को कोई परवाह नहीं – जयराम रमेश

  • November 18, 2023


    नई दिल्ली । कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कहा कि कोविड काल के बाद (After the Covid Period) दो साल में (In Two Years) 40175 विनिर्माण इकाइयां बंद होने की (About Closure of 40175 Manufacturing Units) प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) को कोई परवाह नहीं (Is Not Concerned) । जयराम रमेश ने शनिवार को कोविड महामारी के बाद 40175 विनिर्माण इकाइयों के बंद होने को लेकर केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था की रीढ़ बर्बाद हो रही है, लेकिन प्रधानमंत्री अपने करीबी दोस्तों को फायदा पहुंचाने और चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।


    एक्स पर एक पोस्ट में कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने कहा, “देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ विनिर्माण क्षेत्र बर्बाद हो रहा है। कोविड काल के बाद दो साल में 40175 विनिर्माण इकाइयां बंद हो गई हैं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को इसकी कोई परवाह नहीं है. वह अपने करीबी को फायदा पहुंचाने और चुनाव प्रचार में लगे हैं।”
    उन्होंने कहा, “बड़ी कंपनियां बढ़ रही हैं और छोटी कंपनियां खत्म हो रही हैं। इससे एक बार फिर हमारी बात साबित होती है, जो हम भारत जोड़ो यात्रा के समय से लगातार कहते आ रहे हैं कि मोदी सरकार के तहत देश में आर्थिक असमानताएं तेजी से बढ़ी हैं।” .उन्होंने अपने दावों के समर्थन में एक समाचार रिपोर्ट भी जोड़ी।

    केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार द्वारा अर्थव्यवस्था को संभालने को लेकर कांग्रेस सरकार की आलोचना करती रही है। सबसे पुरानी पार्टी देश में बढ़ती धन असमानता को लेकर सरकार पर निशाना साधती रही है। पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी 4,000 किलोमीटर की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान और सार्वजनिक बैठकों और प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी इन मुद्दों को उठाते रहे हैं।

    Share:

    जय बदरीविशाल के जयकारों से गूंज उठा बद्रीनाथ...शीतकाल के लिए बंद हुए कपाट

    Sat Nov 18 , 2023
    बदरीनाथ। बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham) के कपाट शनिवार को शीतकाल के लिए बंद (doors closed for winter) कर दिए गए है। इसके साथ ही आज चारधाम यात्रा का भी समापन (Completion of Chardham Yatra) हो गया। बीकेटीसी के मीडिया प्रभारी डॉ. हरीश गौड़ ने बताया कि पंच पूजाओं के पांचवें दिन शनिवार को रावल स्त्री […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved