• img-fluid

    ‘सपने में मोहम्मद शमी को 7 विकेट लेते देखा’, सेमीफाइनल से पहले ही शख्स ने कर दी थी ‘भविष्यवाणी’

  • November 16, 2023

    डेस्क: वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में बुधवार को भारत ने न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी. वैसे तो इस मैच में लगभग सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा था, लेकिन चार भारतीय खिलाड़ी ऐसे थे, जिन्होंने टीम को जीत दिलाने में सबसे अहम भूमिका निभाई. ये खिलाड़ी हैं शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी. इसमें भी मोहम्मद शमी सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी रहे, जिनकी बदौलत ही टीम ने न्यूजीलैंड को एक बड़े अंतर से हराया. शमी ने इस मैच में कुल सात विकेट झटके. इस बीच सेमीफाइनल से पहले किया गया एक शख्स का ट्वीट काफी चर्चा में है, जिसने पहले ही शमी के 7 विकेट लेने की भविष्यवाणी कर दी थी.


    दरअसल, ट्विटर पर @DonMateo_X14 नाम के एक यूजर ने 14 नवंबर को एक ट्वीट किया है और लिखा है, ‘एक सपना देखा जहां शमी ने सेमीफाइनल में 7 विकेट लिए’. अब उसने सच में शमी के 7 विकेट लेने का कोई सपना देखा या नहीं, ये तो वही जाने, लेकिन ये तो सच है कि शमी ने सेमीफाइनल में टोटल सात विकेट ही लिए. अब यूजर का ये ट्वीट पूरी दुनिया में छाया हुआ है. इसे लाखों लोग देख चुके हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि ‘मेरा भी भविष्य बता दो’, तो कोई कह रहा है कि ‘फाइनल के पहले अच्छे से सोना’.

    कब है वर्ल्ड कप का फाइनल?
    19 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद में वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जाएगा. अब लोग इसके लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार वर्ल्ड कप तो भारत के हाथ ही आएगा.

    Share:

    तेलंगाना पुलिस ने 577 करोड़ रुपये से ज्यादा का सामान किया जब्त, चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए हो रहा खेल

    Thu Nov 16 , 2023
    नई दिल्ली: तेलंगाना (Telangana) में आगामी विधानसभा चुनाव (assembly elections) को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. राजनीतिक दल (political party) वोटरों को अपनी ओर खींचने के लिए जहां एक तरफ रैली, जनसभा और रोड शो (Public meeting and road show) का सहारा ले रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वोटरों क लुभाने के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved