• img-fluid

    Saira Banu ने फिर खोला यादों का पिटारा, PM मोदी से मुलाकात की फोटो की शेयर

  • November 12, 2023

    नई दिल्ली (New Delhi)। अभिनेत्री सायरा बानो (Actress Saira Banu) ने सात जुलाई को दिलीप कुमार की पुण्यतिथि (Dilip Kumar’s death anniversary) के मौके पर इंस्टाग्राम डेब्यू किया था, तब से वह फैंस के साथ अपने करियर से जुड़ी पुरानी बातें साझा कर रही हैं। अब एक बार फिर सायरा ने अपनी यादों का पिटारा (Box of memories) खोला है। अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात (Meeting with Prime Minister Narendra Modi) की और फोटोज शेयर कर उस पल को याद किया जब उन्होंने अपने पति दिलीप कुमार को हमेशा के लिए खो दिया था। चलिए जानते हैं कि सायरा बानो ने क्या कहा है।


    दिलीप कुमार के निधन पर टूट गई थीं सायरा बानो
    सायरा बानो ने उस पल को याद किया है, जब उन्होंने अपने शौहर दिलीप कुमार को हमेशा के लिए खो दिया था। अभिनेत्री की जिंदगी में उनके पति ही सब कुछ थे। उनको खोने के बाद सायरा बानो पूरी तरह से बिखर गई थीं। अब हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि पति की मौत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जीने की आस दी थी। उस समय अभिनेत्री पूरी तरह बिखर गई थीं।

    पीएम की बातें सुन जगी थी जीने की आस
    सायरा ने हाल ही में, पीएम मोदी से मुलाकात की। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ तस्वीरें साझा करते हुए सायरा ने एक लंबा-चौड़ा भावुक नोट लिखा है। सायरा ने लिखा, “7 जुलाई 2021 की सुबह, 7 बजे, एक दिन, साल और समय, जब दिलीप साहब मुझे और इस दुनिया को छोड़कर चले गए, जिससे वह बहुत प्यार करते थे, कभी वापस नहीं लौटने के लिए मैं उनकी अनुपस्थिति के दर्द से जूझ रही थी। पंद्रह मिनट तक बेहोश रहने के बाद किसी ने मुझे फोन किया, सुबह के साढ़े सात बजे थे और हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवाज मेरे कानों तक पहुंची, उन्होंने सांत्वना भरे शब्द कहे, “आप अपने आप को संभालिए और एक बात जान लीजिये कि हम आपके परिवार हैं।”

    नोट साझा कर कहा धन्यवाद
    सायरा बानो ने आगे लिखा, उस पल में प्रधानमंत्री मोदी के शब्दों ने मुझमें फिर से जान फूंक दी। तब से मैं उस व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने इस दुख के समय में मुझे हिम्मत दी। अफसोस स्वास्थ्य की वजह से मैं उनसे मिल नहीं पाई। यहां तक कि उनकी एक मुंबई यात्रा के दौरान भी मैं दोबारा स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उनसे नहीं मिल सकी।”

    Share:

    भारत के दबाव के बाद हरकत में आया कनाडा, पन्नू की धमकी के बाद 10 को किया गिरफ्तार

    Sun Nov 12 , 2023
    टोरंटो (toronto) । भारत और कनाडा (India and Canada) के रिश्ते बीते कुछ महीनों काफी खराब हो गए हैं। खालिस्तानी आंतकवादियों (Khalistani terrorists) के खिलाफ कार्रवाई को लेकर नई दिल्ली लगातार दबाव बना रहा है। अब खबर आ रही है कि खालिस्तानी समर्थक व सिख फॉर जस्टिस के मुखिया गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा एयर इंडिया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved