• img-fluid

    सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से क्यों नहीं भिड़ना चाहेगा भारत, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

  • November 10, 2023

     

    नई दिल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिंसन ने कहा कि न्यूजीलैंड एक ऐसी टीम होगी जिसके साथ भारत वनडे वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में नहीं भिड़ना चाहेगा। टीम इंडिया को इस वर्ल्ड कप में अपना आखिरी लीग मैच नीदरलैंड्स के साथ 12 नवंबर को बेंगलुरु में खेलना है और इसके ठीक बाद 15 नवंबर को उसे पहला सेमीफाइनल मैच खेलना है और अब तक की स्थिति के मुताबिक उसे न्यूजीलैंड के साथ भिड़ना पड़ सकता है।

    स्टीव हार्मिंसन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बात करते हुए कहा कि आप न्यूजीलैंड जैसी गुणवत्ता वाली टीम को कभी भी नजरअंदाज नहीं कर सकते क्योंकि उनके पास जीतने की सारी कला मौजूद हैं और उनकी टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी टीम के लिए मैच जीत सकते हैं। आपको बता दें कि कीवी टीम ने 9 में से 5 मैचों में जीत दर्ज करते हुए 10 अंक हासिल करके लगभग सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है।


    उन्होंने आगे कहा कि भारत के साथ सेमीफाइनल में जो तीन टीमें हैं उसे लेकर मुझे जो अहसास हो रहा है वह यह है कि न्यूजीलैंड एक ऐसी टीम है जिसके साथ भारत नहीं खेलना चाहेगा क्योंकि उनके पास वैसा चरित्र है जो कुछ भी कर सकती है। उनके खिलाड़ी भी फिटनेस हासिल करके मैदान पर वापसी कर चुके हैं। स्टीव का इशारा कप्तान केन विलियमसन की तरफ थे जो फिटनेस हासिल करके खेल रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

    स्टीव ने कहा कि मैं यह तो नहीं कहूंगा कि इस टीम के सभी खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में हैं, लेकिन बड़े मंच पर भारत और न्यूजीलैंड पहले भी भिड़ चुके हैं और अब सारा का सारा दवाब भारत पर है। वैसे भारतीय क्रिकेटर दवाब में खेलने के आदि हैं और इसलिए मुझे नहीं लगता है कि उन्हें ज्यादा नुकसान होगा। हालांकि मेरा मानना है कि वह एक टीम जिसके साथ भारत सेमीफाइनल नहीं खेलना चाहता तो वह न्यूजीलैंड की टीम होती।

    Share:

    हिंदू धर्म की सुरक्षा के लिए निर्देश देने की मांग वाली याचिका खारिज कर दी सुप्रीम कोर्ट ने

    Fri Nov 10 , 2023
    नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने शुक्रवार को हिंदू धर्म की सुरक्षा के लिए (For the Protection of Hindu Religion) निर्देश देने की मांग वाली (Seeking Instructions) याचिका खारिज कर दी (Rejected the Petition) । न्यायमूर्ति एस.के. कौल, सुधांशु धूलिया और अहसानुद्दीन अमानुल्लाह की पीठ ने याचिकाकर्ता दौधराज सिंह द्वारा दायर जनहित याचिका […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved