• img-fluid

    टीआरएफ से जुड़ा था जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में मारा गया आतंकवादी

  • November 09, 2023


    श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के शोपियां में (In Shopian Jammu-Kashmir) मुठभेड़ में मारा गया (Killed in Encounter) आतंकवादी टीआरएफ से जुड़ा था (Terrorist Associated with TRF) ।


    दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के कैथोहलान इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी की पहचान कर ली गई है। अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि वह द रेसिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) से जुड़ा था। पुलिस ने कहा कि कठोहलान इलाके में आतंकवादी की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस और सेना ने संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया।

    पुलिस ने कहा, “तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकवादी ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसका प्रभावी ढंग से जवाब दिया गया, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।” पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ में, प्रतिबंधित आतंकी संगठन टीआरएफ से जुड़ा एक स्थानीय आतंकवादी मारा गया, जिसकी पहचान विशरू पाईन निवासी मैसर अहमद डार उर्फ आदिल के रूप में हुई है, और उसका शव मुठभेड़ स्थल से बरामद किया गया।

    पुलिस ने कहा, “मुठभेड़ स्थल से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। सभी बरामद सामग्रियों को आगे की जांच के लिए केस रिकॉर्ड में ले लिया गया है।” द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का एक प्रॉक्सी संगठन है और 2019 में अस्तित्व में आया।

    Share:

    संसदीय कार्य मंत्री का ऐलान- 4 दिसंबर से शुरू होगा संसद का शीतकालीन सत्र

    Thu Nov 9 , 2023
    नई दिल्ली: संसद का शीतकालीन सत्र (winter session of parliament) 4 दिसंबर से शुरू होगा और 22 दिसंबर तक चलेगा. इसकी घोषणा संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी (Parliamentary Affairs Minister Prahlad Joshi) ने गुरुवार को की. उन्होंने कहा कि शीतकालीन सत्र नई संसद में आयोजित (Session held in new parliament) किया जाएगा और 19 दिनों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved