• img-fluid

    बेंगलुरु में अवैध रूप से रह रहे आठ बांग्लादेशियों को पकड़ा एनआईए ने

  • November 08, 2023


    बेंगलुरु । राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बुधवार को छापेमारी के दौरान (During Raid) बेंगलुरु में (In Bengaluru) अवैध रूप से रह रहे (Living Illegally) आठ बांग्लादेशियों (Eight Bangladeshis) को पकड़ा (Arrested) ।


    सूत्रों ने बताया कि एनआईए की टीमों ने राज्‍य की राजधानी में सोलादेवनहल्ली, के.आर. पुरम तथा बेलंदूर, और इसके बाहरी इलाके समेत 15 स्थानों पर एक साथ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान अधिकारियों को कम से कम आठ बांग्लादेशी मिले जो सीमा पार से घुसपैठ कर लंबे समय से देश में रह रहे थे।

    इस संबंध में अभी आधिकारिक बयान आना बाकी है। और अधिक जानकारी सामने आनी बाकी है। छापेमारी सुबह-सुबह की गई। देश में मानव तस्करी के खिलाफ एक बड़े अभियान में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को 10 राज्यों में तलाशी ली।

    Share:

    आईटी गवर्नेंस, जोखिम, नियंत्रण पर बैंकों और एनबीएफसी को आरबीआई ने जारी किया मास्टर दिशानिर्देश

    Wed Nov 8 , 2023
    मुंबई । आरबीआई (RBI) ने आईटी गवर्नेंस (IT Governance), जोखिम (Risk), नियंत्रण (Controls) पर बैंकों और एनबीएफसी को (To Banks and NBFCs) एक नया व्यापक मास्टर दिशानिर्देश (A New Comprehensive Guideline) जारी किया (Issued) । यह दिशानिर्देश डायरेक्टरों के लिए है जिनको ग्राहकों के हित में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना है। ये निर्देश आईटी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved