• img-fluid

    कर्नाटक के मंत्री महादेवप्पा को गन मैन ने जूते पहनाए, वीडियो वायरल

  • November 08, 2023

    बेंगलुरु। नेताओं का रुतबा भी कुछ अजीबोगरीब होता है। कर्नाटक के समाज कल्याण मंत्री एचसी महादेवप्पा अपने गनमैन से जूता पहनते हुए कैमरे में कैद होते ही विवादों में घिर गए। सुरक्षा में तैनात गनमैन मंत्री की खातिरदारी करते तब नजर आया, जब वह बुधवार को धारवाड़ के सप्तपुर इलाके में स्थित सरकारी गौरीशंकर छात्रावास गए थे। एचपी महादेवप्पा ने छात्रावास के निवासियों को आपूर्ति किए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता का निरीक्षण करने के लिए रसोई में प्रवेश करते समय अपना जूता उतार दिया था।


    रसोई में खरीदे गए खाद्यान्न और साफ-सफाई की जांच करने के बाद, मंत्री ने छात्रावास अधिकारियों को कुछ सुझाव दिए और उन्हें स्वच्छ वातावरण में भोजन पकाने और ताजा भोजन परोसने को कहा। रसोई से बाहर आने के बाद मंत्री अपने जूते की तरफ देखने लगे तो गनमौन फौरन वहां आ गया और उन्हें जूता पहनाने लगा। इस दौरान मंत्री भी उससे कुछ नहीं बोले, लेकिन जब गनमैन उन्हें जूता पहना रहा तो किसी ने अपने कैमरे में ये तस्वीर कैद कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मंत्री विवादों में फंस गए।

    Share:

    कांग्रेस के लिए देश और राज्य का विकास नहीं बल्कि सिर्फ अपना स्वार्थ ही जरूरी है : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

    Wed Nov 8 , 2023
    दमोह । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा, कांग्रेस के लिए (For Congress) देश और राज्य का विकास नहीं (Development of the Country and State is Not), बल्कि सिर्फ अपना स्वार्थ ही जरूरी है (But only its Own Interest is Important) । मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए बुंदेलखंड के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved