• img-fluid

    MP में गरजे सचिन पायलट, कहा- PM मोदी के बार-बार मप्र आने से कुछ नहीं होगा, क्योंकि…

  • November 07, 2023

    जबलपुर: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम (Former Deputy CM of Rajasthan) और दिग्गज कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Congress leader Sachin Pilot) चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur of Madhya Pradesh) पहुंचे. यहां सचिन पायलट ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के बार-बार मध्य प्रदेश आने से कुछ नहीं होगा और यहां की जनता अब बदलाव चाहती है. जबलपुर की तीन विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे पायलट ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मध्य प्रदेश के लोग बीजेपी से छुटकारा पाना चाहते हैं. दरअसल, सचिन पायलट जबलपुर जिले की आदिवासियों के लिए सुरक्षित सीट सिहोरा में कांग्रेस उम्मीदवार एकता ठाकुर का चुनाव प्रचार करने आए हैं. इसके अलावा दो अन्य सीटों पर भी सचिन पायलट ने कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में जनसंपर्क किया.


    जबलपुर में पत्रकारों ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट से पूछा कि पीएम मोदी बार-बार मध्यप्रदेश आ रहे है, इससे चुनाव पर कितना असर होगा. इसके जवाब में पायलट ने कहा कि कोई असर नहीं होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश भी जा रहे थे लेकिन वहां सरकार कांग्रेस की बनी. सचिन पायलट ने दावा किया कि एमपी में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी, क्योंकि जनता अब बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के बगावत का फायदा भी कांग्रेस को मिलेगा. युवाओं में कांग्रेस के प्रति बहुत उत्साह है.

    Share:

    छत्तीसगढ़ में खत्म हुई पहले चरण की वोटिंग, इतने फीसदी हुआ मतदान

    Tue Nov 7 , 2023
    नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (chhattisgarh assembly elections) के पहले चरण में 20 सीटों पर वोटिंग (Voting on 20 seats) मंगलवार को हुई, जो शाम पांच बजे संपन्न हो गई है. राज्य में 70.87 फीसदी मतदान (70.87 percent voting) हुआ. इस बीच राज्य में कई जगह छिटपुट घटनाएं भी देखने को मिली हैं. सुकमा जिले […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved