• img-fluid

    Box Office Report: ठंडा पड़ा ‘लियो’ का जोश, ’12वीं फेल’ के आगे ‘तेजस’ ने टेके घुटने, जानें कलेक्शन

  • November 03, 2023

    मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर साउथ से लेकर बॉलीवुड तक लगी फिल्मों के नजरिए से गुरुवार का दिन कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। सिनेमाघरों में लगी फिल्मों ने गुरुवार को बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया। ‘तेजस’, ’12वीं फेल’, ‘लियो’ और ‘टाइगर नागेश्वर राव’ ने कुल मिलाकर केवल 5.1 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है। कंगना की ‘तेजस’ फ्लॉप होने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है, वहीं विक्रांत मेसी की ’12वीं फेल’ संतोषजनक कारोबार कर रही है। वहीं कहना गलत नहीं होगा कि ‘लियो’ का जोश ठंडा हो चुका है और ‘टाइगर नागेश्वर राव’ भी बेदम नजर आ रही है। ऐसे में गुरुवार के बॉक्स ऑफिस आंकड़े थोड़े चौंकाने वाले हैं।

    तेजस : कंगना रणौत की ‘तेजस’ का खेल बॉक्स ऑफिस पर खत्म हो चुका है। ओपनिंग डे से ही फिल्म का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है और अब यह फ्लॉप की लिस्ट में शामिल हो गई है। ‘तेजस’ ने अपने चौथे ही दिन से लाखों में कमाई करनी शुरू कर दी थी। फिल्म ने सातवें दिन महज 40 लाख रुपये कमाए, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन 5.50 करोड़ रुपये हो गया है।


    12वीं फेल : विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित और विक्रांत मेसी स्टारर फिल्म ’12वीं फेल’ बॉक्स ऑफिस पर संतोषजनक प्रदर्शन कर रही है। बेहद कम बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कंगना रणौत, विजय और रवि तेजा की फिल्मों की मौजदूगी के बावजूद करोड़ों में कमाई कर रही है। फिल्म ने सातवें दिन यानी गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर 1.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसके साथ ही इसका कुल कारोबार 13.14 करोड़ रुपये हो गया है।

    लियो : 19 अक्तूबर को दुनियाभर में रिलीज हुई दलपति विजय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। हालांकि, सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक 15 दिन बिताने के बाद ‘लियो’ का खुमार लोगों के सिर से उतर चुका है। फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखी जा रही है। ‘लियो’ ने 15वें दिन महज 2.90 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो ‘लियो’ ने टिकट खिड़की पर 317.85 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

    Share:

    सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल की बहस, कहा-मैं तो अब कांग्रेस नेता रहा नहीं

    Fri Nov 3 , 2023
    नई दिल्ली (New Delhi)। चुनावी बांड योजना (electoral bond scheme) की कानूनी वैधता को चुनौती दिए जाने के मामले की सुनवाई के दौरान गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में देश के दो बड़े वकीलों के बीच असामान्‍य तर्क-वितर्क देखने को मिले। बात पॉलिटिकली संबद्धताओं तक जा पहुंची। जहां एक सीनियर वकील ने कह दिया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved