• img-fluid

    ईडी ने पूरे देश में आतंक मचा रखा है – मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

  • October 26, 2023


    जयपुर । राजस्थान के मुख्यमंत्री (Rajasthan CM) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा, ईडी (ED) ने पूरे देश में (In the Entire Country) आतंक मचा रखा है (Has Created Terror) ।


    प्रवर्तन निदेशालय द्वारा राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा के जयपुर स्थित आवास पर छापेमारी और वैभव गहलोत को ईडी के समन पर उक्त टिप्पणी करते हुए गहलोत ने कहा, “हमारी एजेंसी जो है उनकी विश्वसनीयता होती है और वह रहेगी, लेकिन आज उल्टा हो रहा है। डोटासरा जी के घर पर हमने कल दो घोषणाएं की इसके बाद आज ही दो जगहों पर छापे पड़ गए। आपने नोटिस नहीं दिया, कोई शिकायत नहीं और छापे पड़ गए है।

    वैभव गहलोत को ईडी के समन पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, “वैभव गहलोत का जहां तक मुझे अंदाज़ा है यह टैक्सी की एक कंपनी है… उसका मामला है। अब इस कंपनी में किसने किसको शेयर बेचे उसका जवाब कंपनी दे रही है। वे टारगेट तो मुझे कर रहे हैं… राजस्थान के अंदर उनका टारगेट है, हम कामयाब होकर दिखाएंगे। इन्होंने आज जो किया उसका जवाब जनता देगी।”

    Share:

    राम मंदिर क्या बीजेपी का है, यह पूरे देश का है, सनातनियों का है : कमलनाथ

    Thu Oct 26 , 2023
    छिंदवाड़ा । मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (Former CM of MP) कमलनाथ (Kamalnath) ने कहा है कि राम मंदिर क्या बीजेपी का है (Does Ram Mandir belong to BJP), यह राम पूरे देश का है (It belongs to the Entire Country), सनातनियों का है (It belongs to Sanatanis) । छिंदवाड़ा के शिकारपुर में अपने आवास […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved