• img-fluid

    Prabhas Birthday: फैंस पर चढ़ा सुपरस्टार प्रभास के बर्थडे का खुमार, जन्मदिन से पहले यूं मनाया जश्न

  • October 20, 2023

    नई दिल्‍ली (New Dehli) । साउथ की ब्लॉकबस्टर (South Blockbuster)फिल्म ‘बाहुबली’ फेम सुपरस्टार (supper star)प्रभास (Prabhas) 23 अक्टूबर को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट (Celebrate)करने वाले हैं. लेकिन एक्टर के चाहने वालों ने अभी से इसका जश्न मनाना शुरू कर दिया है. आंध्र प्रदेश में प्रभास के फैंस ने एक्टर के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए एक विशाल बाइक रैली का आयोजन किया. जिसमें एक्टर के ढेरों पोस्टर भी दिखाई दिए.


    फैंस ने शुरू किया प्रभास के बर्थडे का जश्न

    सुपरस्टार प्रभास का बर्थडे आने में अभी कुछ दिन बाकी है. लेकिन आंध्र प्रदेश में अभी से जश्न का माहौल बन गया है. शहर में कुछ स्टूडेंट्स ने प्रभास के जन्मदिन के मौके पर बाइक रैली का आयोजन किया.इस जश्न को यादगार बनाने के लिए उन्होंने इस रैली में प्रभास के बैनर, कटआउट और पोस्टर भी शामिल किए. साथ ही इस दौरान सड़कों पर डीजे भी बजाया गए. ये जश्न देखकर ये तो साफ हो जाता है कि प्रभास का बर्थडे उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

     

    ‘सालार’ में एक्शन करते नजर आएंगे प्रभास

    वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म ‘सालार’ में नजर आने वाले हैं. एक्टर की ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा है. जिसे प्रशांत नील ने लिखा है और विजय किरागांदुर ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म में प्रभास के साथ-साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू भी नजर आने वाले हैं.

    शाहरुख की ‘डंकी’ को टक्कर देगी प्रभास की फिल्म

    खबरों के अनुसार प्रभास की ये फिल्म शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ से बड़े पर्दे पर टक्कराने वाली है. फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि प्रभास के पास ‘सालार’ के अलावा प्रभास के पास नाग अश्विन की भी एक फिल्म है. जो जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है.

    Share:

    जानिए इंजीनियरिंग कोर्सेज से जुडी टॉप 7 सस्पेशलाइजेशन्स

    Fri Oct 20 , 2023
    इंजीनियरिंग फील्ड (engineering field) काफी समय से भारत (India) के युवाओ को अपनी तरफ आकर्षित कर रही हैं, यही वजह है की हार साल लाखो स्टूडेंट्स, अपनी स्कूलिंग ख़तम करने के बाद, इंजीनियरिंग कोर्सेज की तरफ अपना रुझान दिखाते हैं और JEE Main जैसे एंट्रेंस एग्जाम्स को एटेम्पट करते हैं। ndtv.in के एक आर्टिकल के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved