• img-fluid

    भाजपा में विस्तारक व्यवस्था फेल, कुछ पहुंचे नही, कुछ वापस लौटे

  • October 19, 2023

    भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) हर चुनाव में सभी विधानसभा सीटों पर विस्तारकों को तैनात करती है। इस बार भी विस्तारक व्यवस्था लागू की है, लेकिन टिकट को लेकर चल रही खींचतान में यह व्यवस्था फेल होती दिखाई दे रही है, क्योंकि कुछ सीटों पर विस्तारक पहुंचे नहीं हैं, और कुछ सीटों से वापस लौट गए हैं। इसकी वजह यह सामने आ रही है कि विस्तारकों को कोई तवज्जो नहीं मिल रही है। जिन सीटों पर प्रत्याशी तय हो चुके हैं, वहां भी कोई पूछ-परख नहीं हो रही है। प्रत्याशी अपने हिसाब से चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा ने सभी 230 सीटों पर विस्तारक तैनात किए हैं, जिसमें दूसरे राज्यों के नेता भी शामिल हैं। हालांकि टिकट घोषित होने से पहले पार्टी ने उप्र, बिहार, गुजरात और महाराष्ट्र (Uttar Pradesh, Bihar, Gujarat and Maharashtra) के विधायकों को हर सीट पर भेजा था।


    टिकट को लेकर नाराज हुई उमा भारती
    भोपाल। अपनी उपेक्षा से नाराज पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Former Chief Minister Uma Bharti) भाजपा को लगातार निशाना बना रही है। उन्होंने ओबीसी वर्ग की महिलाओं को पर्याप्त टिकट न देने पर तंज कसा। उधर भाजपा से कांग्रेस में आने वाले लोगों का सिलसिला जारी है। दो माह पहले कांग्रेस छोडक़र भाजपा में जाने वाले अभय मिश्रा और उनकी पत्नी नीलम ने फिर से कांग्रेस में वापसी की।

    Share:

    मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 22 नवंबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

    Thu Oct 19 , 2023
    नई दिल्लीः दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने 22 नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया है. आज मनीष सिसोदिया कोर्ट में पेश हुए थे. सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया गया कि मनीष सिसोदिया की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved