• img-fluid

    मोदी सरकार लॉन्च करेगी My BHARAT प्लेटफॉर्म, कैबिनेट में हुआ बड़ा फैसला

  • October 11, 2023

    नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिमंडल (central cabinet) की बैठक बुधवार (11 अक्टूबर) को हुई. मीटिंग (Meeting) के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने बताया कि माई भारत (My BHARAT) नाम का एक प्लेटफॉर्म (platform) शुरू करने का कैबिनेट ने निर्णय लिया है.


    केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाखुर ने कहा, ”माई भारत से करोड़ो की तदाद में विदेश और देश से युवा इसपर जुड़ेंगे. ये भारत को विकसित औऱ आत्मनिर्भर बनाने का सपना साकार करेगा. इसके जरिए युवा अपनी आकांक्षा का पूरा कर पाएंगे. इसको 31 अक्टूबर को राष्ट्र को समर्पित किया जाएगा. इस दिन ही लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती है. ”

    अनुराग ठाकुर ने कहा, ” सबके लिए देश प्राथमिकता है. भारत के वर्तमान और भविष्य को ध्यान में रखते हुए ही हम My BHARAT प्लटेफॉर्म लेकर आए हैं. ये युवाओं की भागीदारी के लिए ही है.”

    Share:

    MP Election: डेढ़ रुपये में टोपी, 10 रुपये में चाय समोसा; EC ने जारी किए प्रत्याशियों के लिए रेट कार्ड

    Wed Oct 11 , 2023
    भोपाल: विधानसभा चुनाव-2023 (assembly elections) के लिए भोपाल जिला निर्वाचन कार्यालय (election office) ने उम्मीदवार (Candidate) के चुनाव प्रसार (election campaign) में उपयोग किए जाने वाले 260 आइटम्स की रेट लिस्ट जारी कर दी है. इस रेट लिस्ट के अनुसार प्रत्याशी 435 रुपए से महंगी गुलाब जामुन नहीं खिला सकेंगे, जबकि कटआउट (cut out) में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved