• img-fluid

    संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में शराबी ने वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर किया पेशाब

  • October 06, 2023

    झांसी: बीते दिनों कई एयरलाइनों में यात्रियों से बदसलूकी के कई मामले जिनमें की यात्री के उपर पेशाब करना भी शामिल था के सामने आने के बाद अब ट्रेन में भी ऐसी ही एक घटना हुई है, वो भी एक बुजुर्ग दंपत्ति के साथ.

    बीते बुधवार की रात को मानिकपुर (Manikpur) से चलकर हजरत निजामुद्दीन (Hazrat Nizamuddin) जा रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (Sampark Kranti Express) के एसी कोच (AC Coach) में एक युवक (young boy) ने शराब के नशे (drunkenness) में धुत होकर कोच में सवार वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर पेशाब (Urine) कर दिया. 66 वर्षीय वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. जीएन खरे और उनकी 60 वर्षीय पत्नी के साथ यह घटना हुई है.

    डॉ. जीएन खरे हरपालपुर (मध्य प्रदेश) के बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय से सेवानिवृत्त हुए हैं. वे बुधवार देर रात हरपालपुर से दिल्ली जा रहे थे. ट्रेन के एसी कोच बी-3 की लोअर बर्थ नंबर 57 व 60 पर दोनों पति पत्नी यात्रा कर रहे थे. वहीं इसी कोच के साइड लोअर बर्थ नंबर 63 पर नई दिल्ली निवासी 21 वर्षीय रीतेश भी यात्रा कर रहा था, जो कि महोबा से हजरत निजामुद्दीन जा रहा था.


    रात में जब ट्रेन झांसी स्टेशन पहुंचने वाली थी तभी शराब के नशे में धुत रीतेश अचानक से अपनी सीट से उठा और बुजुर्ग दंपती पर पेशाब करने लगा. वैज्ञानिक ने उसे रोकने के लिए काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद वैज्ञानिक ने शोर मचाते हुए कोच के बाकि यात्रियों को जगा दिया और ट्रेन में ही तैनात टीटीई को इस घटना के बारे में सूचना दी गई. टीटीई ने वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन के कंट्रोल रूम को इस बारे में सूचना दी.

    वहीं ट्रेन के वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन में रुकने पर शराबी युवक के खिलाफ कार्रवाई के लिए भी वैज्ञानिक को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. कोच में सवार यात्रियों के भारी विरोध के बाद आरपीएफ व जीआरपी ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया. ट्रेन के वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी ने टीटीई बीएस खान के मेमो पर मामला दर्ज कर शराबी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

    Share:

    Asian Games: एचएस प्रणॉय ने रचा इतिहास, बैडमिंटन पुरुष सिंगल्स में भारत को 41 साल बाद दिलाया मेडल

    Fri Oct 6 , 2023
    नई दिल्ली: एशियन गेम्स (asian games) 2023 में भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी (Indian star badminton player) एचएस प्रणॉय (HS Prannoy) ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है. वह एशियन गेम्स के इतिहास में बीते 41 सालों में बैडमिंटन पुरुष सिंगल्स इवेंट (men’s singles event) में पदक लाने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. उन्होंने इस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved