• img-fluid

    भाजपा में प्रत्याशी बदलने की माँग के साथ एकत्र हुए भारी संख्या में समर्थक

  • October 02, 2023

    नागदा। भाजपा प्रत्याशी की घोषणा के बाद से ही नाराज पूर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत के समर्थन में त्यागपत्र के सिलसिले के बाद रविवार को सूर्यमहल में बहुत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एकत्र हुए। गौरतलब है कि भाजपा ने नागदा खाचरौद विधानसभा क्षेत्र से डॉ. तेजबहादुरसिंह चौहान को उम्मीदवार घोषित किया है। परंतु पूर्व विधायक समर्थक चौहान को पार्टी का चेहरा मानने को तैयार नहीं हैं। पार्टी के नाराज नेताओं और पदाधिकारियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को अपना निर्णय बदलने और दिलीप सिंह शेखावत को उम्मीदवार बनाने कि माँग रखी।


    इस दौरान पूर्व विधायक शेखावत बोले कि जब तक बी-फॉर्म की प्रक्रिया शेष है तब तक मैं और आप सभी कार्यकर्ता संयम के साथ उचित फोरम पर अपनी बात रखेंगे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ चुनाव में कार्यकर्ताओं के पक्ष में भीड़ जाने के अपने वाक्ये भी साझा किए। कांग्रेस के खिलाफ एवं भाजपा के पक्ष में पुरजोर तरीके से बात रखने से संकेत तो यही मिल रहे है कि पार्टी से विद्रोह कर निर्दलीय चुनाव लडऩे की संभावना नहीं हैं। पूरे कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान भाजपा व नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगवाते नजर आए। उन्होंने कहा कि गत चुनाव में कांग्रेस के झूठ की वजह से हारा था। इस बार टिकिट के अन्य दावेदारों ने झूठ के आधार पर टिकिट नहीं मिलने दी। हजारों की उपस्थिति में यहाँ मौजूद कार्यकर्ताओं की भीड़ मेरा सच है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने से पहले हनुमान चालीसा का पाठ भी हुआ। शेखावत ने गाँव-गाँव हनुमान चालीसा के पाठ का आव्हान भी किया।

    Share:

    अग्निपथ से लेकर नई पेंशन स्कीम तक, चुनाव में BJP को घेरने कांग्रेस का बड़ा प्लान

    Mon Oct 2 , 2023
    नई दिल्ली: पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है. एक तरफ बीजेपी विपक्षी गठबंधन इंडिया पर हमलावर है तो दूसरी ओर कांग्रेस सेना के जरिए सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है. कांग्रेस पार्टी ने केंद्र की नई पेंशन पॉलिसी को देश के सैनिकों के साथ विश्वासघात बताया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved